Move to Jagran APP

एससी आयोग अध्यक्ष कठेरिया की होली में पड़ा रंग में भंग, आवास पर हुई सिपाही से मारपीट

छवि ज्वेलर्स के मालिक और उसके साथियों पर सिपाही के साथ मारपीट का आरोप। सिपाही ने न्यू आगरा थाने में दी तहरीर जांच के बाद होगा एससी एसटी एक्ट में मुकदमा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 09:02 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 09:02 PM (IST)
एससी आयोग अध्यक्ष कठेरिया की होली में पड़ा रंग में भंग, आवास पर हुई सिपाही से मारपीट
एससी आयोग अध्यक्ष कठेरिया की होली में पड़ा रंग में भंग, आवास पर हुई सिपाही से मारपीट

आगरा, जागरण संवाददाता। एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया के आवास में गुरुवार को होली मिलन चल रहा था। यहां अपने एक रिश्तेदार से मिलने पहुंचे सिपाही से आयोग अध्यक्ष समर्थकों ने मारपीट कर दी। कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर उसे बचाया। सिपाही ने थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है।

prime article banner

मैनपुरी के कोसमा निवासी कांस्टेबल रमाकांत कठेरिया यहां ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात हैं। गुरुवार को उनकी ड््यूटी हरीपर्वत चौराहे पर लगी थी। शाम चार बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद वे 4.45 बजे एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया के आवास पर पहुंचे। यहां वे अपने फुफेरे भाई रविंद्र कठेरिया से मिलने को कुर्सी पर बैठे थे। वहां होली मिलन का कार्यक्रम चल रहा था। रमाकांत का आरोप है कि तभी छवि ज्वेलर्स के मालिक केशव अग्रवाल वहां पहुंच गए। उन्होंने गुलाल लगाने की कोशिश की। रमाकांत ने उनसे कहा कि उसे सात बजे फिर ड्यूटी पर जाना है। वर्दी पर गुलाल मत लगाओ। इसके बाद भी केशव अग्रवाल ने उसकी नहीं सुनी। अपने दो साथियों को बुलाकर उसको जबरन गुलाल लगाने लगे। विरोध करने पर उन्होंने सिपाही से मारपीट कर दी। वहां मौजूद कुछ लोगों ने तीनों के चंगुल से सिपाही को छुड़ाया। उसने घटना की सूचना ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को दी। इसके बाद एसएसपी के सीयूजी नंबर पर कॉल की। पीआरओ ने कॉल रिसीव की। सिपाही ने उन्हें पूरी घटना बता दी। इसके बाद थाना न्यू आगरा जाकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर न्यू आगरा अजय कौशल ने बताया कि सिपाही ने तहरीर दी है। एससीएसटी का मामला है, इसलिए अभी जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

संसद की आकृतिनुमा केक भी काटा था

एससी आयोग के अध्यक्ष के समर्थक केशव अग्रवाल ने उनके जन्मदिन पर संसद की आकृतिनुमा केक काटा था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर वह सुर्खियों में रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.