Move to Jagran APP

थमा नहीं है अभी बच्‍चा चोर का शोर,शक में धुन दिया मानसिक रोगी Agra News

गुरुग्राम के आश्रम से भाग हुआ है विक्षिप्‍त। हाथ पर लिखे नाम और मोबाइल नंबर से हुई पहचान।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 01:05 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 01:05 PM (IST)
थमा नहीं है अभी बच्‍चा चोर का शोर,शक में धुन दिया मानसिक रोगी  Agra News
थमा नहीं है अभी बच्‍चा चोर का शोर,शक में धुन दिया मानसिक रोगी Agra News

loksabha election banner
v style="text-align: justify;">आगरा जेएनएन। मथुरा थाना क्षेत्र में गांव नगला हरिया के समीप मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे घूम रहे अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति को ग्रामीणों ने बच्चा चोर होने के शक में पकड़ लिया। सूचना पर इलाका पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों से अपने कब्जे में लेकर पुलिस उसे थाने ले आए। जहां पूछताछ के दौरान उसके हाथ पर लिखे मोबाइल नंबर पर बात की तो वह गुरुग्राम के एक आश्रम से भागा मानसिक रोगी निकला। 
सुरीर के गांव नगला हरिया के समीप यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे मंगलवार सुबह अर्धविक्षिप्त व्यक्ति घूम रहा था। जहां टहलने गए युवकों ने उसे बच्चा चोर समझ कर पकड़ लिया। तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए और बच्चा चोर होने के शक में विक्षिप्त व्यक्ति से मारपीट भी कर दी। सूचना पर यूपी 100 पुलिस की पीआरवी 1937 मौके पर पहुंच गई। अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर उसे थाने ले आई। जहां पूछताछ के दौरान उसकी भाषा तो समझ में नहीं आई लेकिन उसके हाथ पर लिखे नाम और मोबाइल नंबर को देख पुलिस ने उस नंबर पर बात की तो पता चला कि यह नंबर द अर्थ फाउंडेशन गुरुग्राम हरियाणा है। जहां तुलसीराम नाम का यह व्यक्ति मानसिक रोगी के रूप में रहता था। फाउंडेशन की ओर से पुलिस को बताया गया कि कुछ दिनों पहले बरसात में आश्रम की दीवाल गिर गई थी। जिसमें होकर वहां रह रहे तीन-चार मानसिक रोगी निकल कर भाग गए थे। भागे हुए रोगियों में तुलसीराम नाम यह मानसिक रोगी भी शामिल था। इंस्पेक्टर अनूप सरोज का कहना है कि मानसिक रोगी को लेने के लिए गरुग्राम से टीम आ रही है। बच्चा चोर होने की अफवाह फैलाने एवं मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.