Move to Jagran APP

Hathras Case: हाथरस केस की सीबीआइ जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो- संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हाथरस कांड पर भाजपा सरकार को घेरा। हाथरस से लौटते वक्‍त आगरा में मीडिया से बातचीत में बोले कि पीडि़त परिवार का पूरा कानूनी सहयोगी करेगी आप।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 08:11 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 08:11 PM (IST)
Hathras Case: हाथरस केस की सीबीआइ जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो- संजय सिंह
हाथरस से लौटते में आप से राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह सोमवार को आगरा पहुंचे।

आगरा, जागरण संवाददाता। हाथरस केस को लेकर अब आम आदमी पार्टी भी पीछे नहीं है। रविवार को रालोद नेता जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज और सपा नेताओं के साथ अभद्रता के बाद अब मामला और ज्‍यादा तूल पकड़ गया है। सभी राजनीतिक दल इस मामले में सक्रिय हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी का कहना है कि इस मामले में निष्‍पक्ष जांच की उम्‍मीद अब बेमानी है। सीबीआइ जांच होनी चाहिए और वह भी सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी से राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह सोमवार को हाथरस से वापसी करते समय आगरा पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि हाथरस में जो कुछ हुआ, उसका सच सामने आना ही चाहिए। अब तक जिस तरह का रवैया राज्‍य सरकार का रहा है, उसमें राज्‍य स्‍तर पर जांच के पारदर्शी होने के आसार नहीं हैं। उन्‍होंने कहा इस मामले में सीबीआइ जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए। इस मामले को दिल्ली या अन्य राज्य की कोर्ट में ट्रांसफार्मर करना चाहिए। तभी पीड़ित परिवार को न्याय मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। पूरा कानूनी सहयोग करेगी। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है। सांप्रदायिकता की राजनीति करने वाले ही माहौल खराब करने की बात कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.