Move to Jagran APP

Agra Lucknow Expressway के टोल पर राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम ने दिया धरना Agra News

एक्सप्रेस वे से उतरते में टोल कर्मचारी ने मांगा आइकार्ड देखकर कहा था ये तो पार्लियामेंट जाने का है। डीएम के बात पर दौड़े अधिकारी टोल अधिकारी ने लिखित में मांगी माफी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 05:10 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:10 PM (IST)
Agra Lucknow Expressway के टोल पर राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम ने दिया धरना Agra News
Agra Lucknow Expressway के टोल पर राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम ने दिया धरना Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से कानपुर के लिए जाते वक्त राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम सिंह यादव की गाड़ी एक्सप्रेस वे के टोल कर्मियों ने रोक ली। सदस्यता कार्ड दिखाने के बाद भी पैसे मांगे। कर्मचारी की टिप्पणी से नाराज राज्यसभा सदस्य धरने पर बैठ गए। इसकी खबर लगते ही प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाया, मगर वे नहीं माने। लिखित माफीनामा दिए जाने के बाद वे अपनी कार से रवाना हो गए।

loksabha election banner

कानपुर निवासी चौधरी सुखराम यादव अपनी काले रंग की मर्सिडीज कार मंगलवार दोपहर दिल्ली से कानपुर जा रहे थे। दोपहर लगभग तीन बजे वे लखनऊ एक्सप्रेस वे कानपुर जाने के लिए उतरे। सिरसागंज क्षेत्र स्थित एक्सप्रेस वे के कठफोरी टोल कर्मचारी ने गाड़ी रोककर पैसे मांगे। ड्राइवर ने उनके बारे में जानकारी दी तो उसने आइकार्ड मांग लिया। कार्ड को देखने पर कर्मचारी की टिप्पणी सुनकर चौधरी सुखराम सिंह नाराज हो गए और गाड़ी से उतर गए। कर्मचारी का कहना था यह कार्ड तो पार्लियामेंट जाने और रेलवे में यात्रा के लिए है। यदि टोल से निकलना है तो पैसा देना पड़ेगा। ड्राइवर उतरकर कुर्सी ले आया और चौधरी सुखराम सिंह टोल के किनारे धरने पर बैठ गए। इसके बाद उन्होंने डीएम फीरोजाबाद से बात की। इसकी खबर लगते ही सिरसागंज इंस्पेक्टर सुनील तोमर फोर्स के साथ पहुंचे और उन्हें मनाया, मगर उन्होंने साफ इन्कार कर दिया। लगभग आधा घंटे तक वे वहीं बैठे रहे। टोल के अधिकारी द्वारा लिखित माफी मांगने के बाद वे कानपुर के लिए रवाना हो गए। एसडीएम देवेंद्र पाल सिंह का कहना है कि मेरे पहुंचने के बाद मामला खत्म हो गया था। टोल प्लाजा के कर्मचारियों को हिदायत दी गई है।

केंद्रीय परिवहन मंत्री से करुंगा शिकायत: चौधरी

टोल से कानपुर के लिए रवाना होने के बाद जागरण से बातचीत में राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम सिंह यादव ने कहा कि टोल कर्मचारियों ने अभद्रता की। इसके बाद वे धरने पर बैठे थे। लिखित में दिया गया माफीनामा परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को देकर शिकायत करुंगा। कर्मचारियों का व्यवहार ठीक नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.