आगरा, जागरण संवाददाता। बार कौंसिल ऑफ यूपी की अध्‍यक्ष दरवेश सिंह के हत्‍यारोपित साथी अधिवक्‍ता मनीष शर्मा की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। दरवेश सिंह की हत्‍या करने के बाद मनीष ने खुद को भी गोली मारी थी। परिजन उन्‍हें मेंदाता हॉस्पिटल गुरुग्राम बुधवार रात को ही ले गए थे।

मेदांता हॉस्पिटल में चिकित्‍सकों ने देर रात हत्‍यारोपित अधिवक्‍ता मनीष शर्मा का ऑपरेशन किया है। सूत्रों के मुताबिक मनीष शर्मा को ऑपरेशन के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है। वह कोमा में है और हालत अभी स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों ने मनीष के लिए 72 घंटे क्रिटिकल बताएं हैं। पुलिस की एक टीम भी वहीं हॉस्पिटल में डेरा डाले है। इधर आगरा में उसके घर पर सन्‍नाटा पसरा पड़ा है। पड़ोसी चर्चा करने में जुटे हैं। वहीं दीवानी परिसर में बार कौंसिल अध्‍यक्ष दरवेश सिंह की शोकसभा में भी अधिवक्‍ता इस बात को लेकर चर्चा करते नजर आए। सभी इस घटना के पीछे कारण जानने को उत्‍सुक हैं कि आखिर ऐसी क्‍या वजह रही कि मनीष ने हत्‍या के बाद खुदकशी जैसा कदम उठाया।

मनीष का घर बताने को भी तैयार नहीं थे लोग

दरवेश की गोली मारकर हत्या करने वाले दरवेश सिंह का घर सदर के सिल्वर टाउन में है। यहां सन्नाटा पसरा है। जागरण संवाददाता यहां का हाल देखने पहुंचे तो यहां लोग उनका घर बताने को भी तैयार नहीं हुए। काफी घूमने के बाद पता चला कि उनका घर कॉलोनी के गेट के पास ही है। वहां पहुंचे तो घर से ताला लगा मिला। पड़ोसियों ने बताया कि सभी परिजन घायल मनीष को लेकर गुरुग्राम मेदांता गए हैं। 

राष्‍ट्रीय महिला आयोग अध्‍यक्ष ने ली जानकारी

राष्‍ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा भी गुरुवार को आगरा पहुंची। उन्‍होंने शाम को दीवानी परिसर में पहुंचकर अधिवक्‍ताओं से बार कौंसिल अध्‍यक्ष दरवेश सिंह हत्‍याकांड के मामले में जानकारी ली। इससे पहले दोपहर में राज्‍य महिला आयाेेेग की सदस्‍य निर्मला  दीक्षित ने भी घटनास्‍थल का जायजा लिया और अधिवक्‍ताओं से बातचीत की।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस