Move to Jagran APP

खूबसूरती की पिच पर ताज की कमेंट्री कुछ यूं की मंदिरा बेदी ने Agra News

बुधवार सुबह बेटे वीर कौशल के साथ ताज का दीदार करने पहुुंची अभिनेत्री। इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया फोटो। लिखा टेंपल ऑफ लव।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 12:33 PM (IST)
खूबसूरती की पिच पर ताज की कमेंट्री कुछ यूं की मंदिरा बेदी ने Agra News
खूबसूरती की पिच पर ताज की कमेंट्री कुछ यूं की मंदिरा बेदी ने Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। क्रिकेट मैचों में वाहवाही लूट चुकी फिल्‍म एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी ने बुधवार को ताजमहल का दीदार किया। उन्‍होंने ताज की खूबसूरती को अपने कमेंटेटर के अंदाज बयां किया। ताज के दीदार की फोटो मंदिरा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कीं। संगमरमरी सफेद ताज के साये में लाल साड़ी में संवरी मंदिरा गजब की खूबरसूरत लग रही हैं। 

prime article banner

बुधवार सुबह मंदिरा बेदी अपने बेटे वीर कौशल के साथ ताज का भ्रमण करने पहुंची थीं। हालाकि मंदिरा मंगलवार को ही आगरा आ गईं थीं। यहां एक बुटिक के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बुधवार सुबह वे बेटी वीर के साथ ताज दर्शन को पहुंची। ताज में मौजूद पर्यटक पहले तो मंदिरा को पहचान नहीं पाए लेकिन जब कुछ पर्यटकों ने करीब से मंदिरा को देखा तो उनके साथ सेल्‍फी लेने की होड़ सी लग गई। इंस्‍टाग्राम पर मंदिरा ने तीन फोटो शेयर की हैं। जिनमें उन्‍होंने कैप्‍शन में टेंपल ऑफ लव लिखा है। मोहब्‍बत की इमारत को करीब से देखने का उत्‍साह मंदिरा के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। मंदिरा ने ताज में कई फोटो भी खिंचवाए। बेटे के साथ डायना सीट पर फोटो खिंचवाने का मोह वे भी न छोड़ सकीं। इस दौरान उन्‍हाेंने ताज की पच्‍चीकारी की जानकारी लेने में भी काफी रुझान दिखाया। 

सफेद ताज और लाल साड़ी में मंदिरा, दो खूबसूरत दृश्‍यों की एक तस्‍वीर बेहद बेहतरीन लग रही है। मंदिरा ने खुद की डिजाइन की हुई साड़ी पहन रखी है, जिसका बॉर्डर गोल्‍डन जरी का है और साड़ी के पल्‍लू और बीच में नेट लगी हुई है। बता दें कि मंदिरा ने अपने अभिनय की शुरुआत दूरदर्शन पर आने वाले शांति धारावाहिक से की थी। मंदिरा के सशक्‍त अभिनय ने उन्‍हें छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी विशेष पहचान दिलाई। बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे फिल्‍म में प्रीति का किरदार निभाकर उन्‍होंने अपने दमदार अभिनय क्षमता का परिचय दिया लेकिन इसके बाद बॉलीवुड की अपेक्षा वे क्रिकेट कमेंटेटर के तौर पर कार्य करने में व्‍यस्‍त हो गईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.