जागरण टीम, आगरा। पत्‍‌नी के साथ टेंपो में बैठकर हाथरस जा रहे जल निगम के एई और उनकी पत्‍‌नी से टप्पेबाजों ने एक हजार रुपये व एटीएम कार्ड उड़ा दिया। उन्होंने एटीएम कार्ड से 2500 रुपये भी निकाल लिए। पीड़ित दंपती ने खंदौली पुलिस से शिकायत की। पुलिस का कहना है पीड़ित ने तहरीर नहीं दी है। टप्पेबाजों की तलाश की जा रही है।

हाथरस के टुकसान निवासी रमेश चंद्र ने बताया की वह झांसी में जल निगम में एई के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार को वह पत्नी रामकली के साथ अपने गांव हाथरस जाने के लिए भगवान टाकीज से हृुंडई कार में सवार हुए। कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। टेढ़ी बगिया गुजरने के बाद कार सवार एक युवक ने कहा कि आगे चेकिंग चल रही है। वह पुलिसकर्मी है। अपना सामान लिफाफे में रखकर उसे दे दें। रमेश चंद ने एक हजार रुपये और एटीएम कार्ड उसे दे दिया। युवक ने एटीएम कार्ड बदलकर उसे लिफाफे में रखकर लौटा दिया। इसके बाद वह साथी संग यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर उतरकर चले गए। रमेश चंद्र का कहना हे कि कुछ देर बाद उनके एटीएम से 2500 रुपये निकाले जाने का मोबाइल पर मैसेज आया। इधर, कार सवार इंटरचेंज के पास उन्हें उतारकर भाग निकले। वह पड़ाव चौराहा स्थित पुलिस बूथ पर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। एसओ विपिन गौतम का कहना है दंपती ने कानूनी कार्रवाई से इन्कार किया है। उनके पास किराए के पैसे भी नहीं थे। किराया देने पर वह चले गए। महिला के कंधे से बैग छीन भागे अपाचे सवार बदमाश

जागरण टीम, आगरा। अपाचे सवार बदमाशों ने बाइक पर बैठी महिला का बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। मोतीपुरा, इरादतनगर निवासी हरिओम शुक्रवार शाम अपनी पत्‍‌नी साधना के साथ बाइक से उसायनी, फिरोजाबाद से गांव लौट रहे थे। फतेहाबाद-शमसाबाद मार्ग पर ईट भट्ठे के पास पीछे से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों में से एक ने झपट्टा मारकर साधना के कंधे पर लटका बैग छीन लिया। इसके बाद बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ाते हुए बाजिदपुर की तरफ होकर भाग निकले। साधना के मुताबिक बैग में 1500 रुपये व मोबाइल था। डौकी पुलिस ने बाजिदपुर चौराहा पर वाहन चेकिंग भी की लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा सके। पुलिस का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है।

Edited By: Jagran