आगरा, जागरण संवाददाता। श्री राम जन्मभूमि और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा है कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार है। यह अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सही समय है। श्री राम मंदिर करोड़ों ङ्क्षहदुओं की आस्था का विषय है। मंदिर का निर्माण जल्द होना चाहिए।

श्री कृष्ण के प्राकट्योत्सव को मथुरा आए महंत नृत्यगोपाल दास ने शुक्रवार को सीताराम हनुमान मंदिर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करते हैं, उनके कार्यकाल में मंदिर निर्माण कार्य प्रारंभ होना चाहिए। अब केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार होने से समय भी अच्छा है। श्रीराम मंदिर निर्माण में सभी को सहयोग करने की आवश्यकता है। सभी को भाई-चारा बना कर रहना चाहिए। धर्माचार्यों और जनता की भावनाओं का आदर करते हुए मंदिर निर्माण होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटना अच्छी बात है। इसका विरोध नहीं होना चाहिए। केवल स्वार्थी लोग ही अनुच्छेद 370 हटने का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली पर इस बार बहुत ही भव्य जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना भी अच्छी बात है। सीएम के आने से भी उत्सव की शोभा बढ़ रही है। शहर की सफाई हुई है, हर ओर सजावट हो रही है। भगवान के जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए देश-विदेश से भक्त आ रहे हैं। हर ओर आनंद छाया है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021