Move to Jagran APP

घर छोड़ दोस्त के साथ आई थी महिला

आगरा: जगदीशपुरा के सरस्वती नगर में किराएदार महिला की हत्या के मामले में फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होसकी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 08:00 AM (IST)
घर छोड़ दोस्त के साथ आई थी महिला
घर छोड़ दोस्त के साथ आई थी महिला

आगरा: जगदीशपुरा के सरस्वती नगर में किराएदार महिला की हत्या के मामले में फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पति की गैर मौजूदगी में उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई थी। दो सप्ताह पहले वह घर से50 हजार रुपये लेकर तीन बच्चों के साथ घर से निकली और तीन दिन तक एमजी रोड स्थित होटल में ठहरी।

loksabha election banner

बता दें कि जगदीशपुरा में बैनारा फैक्ट्री के पीछे स्थित सरस्वती नगर में तीन बच्चों के साथ किराए पर रहने आई महिला की 24 घंटे बाद ही कमरे में लाश मिली थी। मृतका की शिनाख्त परवीना खातून पत्नी इमरान खान उर्फ बीनेश कुमार के रूप में हुई थी। आधार कार्ड में उसका पता मोहल्ला तालीबालन, आनंद पर्वत मध्य दिल्ली लिखा है। पुलिस ने तीनों बच्चों से पूछताछ की और उसका असली पता खोज निकाला। वह बिहार के जिला मधुबनी, गांव बेटा परसा की मूल निवासी थी।

शुक्रवार को थाने पहुंची परवीना की मां रहीमा ने बताया कि पुत्री की शादी 10 साल पहले गांव के ही इमरान उर्फ बीनेश से हुई थी। पति लगभग डेढ़ साल पूर्व नौकरी करने सऊदी अरब चला गया। इधर, ससुराल वाले परवीना का उत्पीड़न करने लगे तो वह बच्चों के साथ दिल्ली में रह रहे अपने परिजनों के पास आ गई। यहां उसकी दोस्ती जियाउल नाम के युवक से हो गई। दो सप्ताह पहले वह उसे घुमाने के बहाने ले आया था। परवीना घर में किसी को बिना बताए 50 हजार रुपये और जेवरात ले आई थी। बच्चों ने पुलिस को बताया कि मां परवीना दोस्त के साथ तीन दिन तक आगरा कॉलेज के सामने एमजी रोड स्थित एक होटल में रुकी थी। इसी बीच जियाउल ने सरस्वती नगर में रामऔतार सक्सेना के यहां किराए पर कमरा ले लिया। परवीना और बच्चों को लेकर यहां रहने लगी। जियाउल ने 13 अगस्त की रात को बच्चों को छत पर सोने के एिल भेज दिया। इसके बाद मां की हत्या कर रकम लेकर फरार हो गया।

इंस्पेक्टर रमेश भारद्वाज ने बताया फरार जियाउल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बचपन के दोस्त से की थी कोर्ट मैरिज

परवीना ने बचपन के दोस्त बीनेश से कोर्ट मैरिज की थी। दोनों के धर्म अलग-अलग होने के चलते परिवार के लोग इस शादी के खिलाफ थे। हालांकि शादी के बाद बीनेश ने अपना नाम इमरान रख लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.