Move to Jagran APP

प्रेमिका की शादी तय हुई तो बाइक से 200 किलोमीटर ले भागा प्रेमी, अहमदाबाद जाने से पहले पकड़े प्रेमी युगल

Agra News फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं प्रेमी-प्रेमिका लड़की के लिए रिश्ता देख रहे थे स्वजन। रेलवे चाइल्ड लाइन ने दोनों को आगरा कैंट स्टेशन पर पकड़ा। प्रेमी युगल नाबालिग थे लेकिन प्रेमिका की शादी उसके परिजनों ने तय करने की तैयारी की थी।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 06:43 PM (IST)
प्रेमिका की शादी तय हुई तो बाइक से 200 किलोमीटर ले भागा प्रेमी, अहमदाबाद जाने से पहले पकड़े प्रेमी युगल
Agra News: अहमदाबाद जाने की थी तैयारी

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रेमिका के स्वजन द्वारा उसका रिश्ता देखने की जानकारी हाेने पर प्रेमी उसे फर्रुखाबाद से बाइक पर भगा ले आया। दाेनों 200 किलोमीटर से अधिक रास्ता तय कर आगरा पहुंचे। यहां कैंट रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़कर अहमदाबाद जाने की तैयारी थी। चाइल्ड लाइन की सतर्कता के चलते दोनों को पकड़ लिया गया।

loksabha election banner

कैंट स्टेशन पर घूम रहे थे प्रेमी युगल

घटना सोमवार की दोपहर लगभग ढाई बजे की है। रेलवे चाइल्ड लाइन समन्वयक धीरज अपनी टीम के साथ कैंट रेलवे स्टेशन पर घूम रहे थे। इसी दाैरान उन्होंने एक नवयुवक और नवयुवती को प्लेटफार्म पर अकेले में बैठा देखा। दोनों नाबालिग प्रतीत होने पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की। दोनों पहले गुमराह करने का प्रयास करते रहे। चाइल्ड लाइन ने जीआरपी को बुला दोनों की काउंसलिंग की। जिसके बाद दोनों ने सच बता दिया। उन्होंने बताया कि बालिग होने मे कुछ महीने हैं।

बाइक को पार्किंग में किया खड़ा

वह दोनों फर्रूखाबाद के रहने वाले हैं। एक दूसरे से प्यार करते हैं। इस बीच उन्हें पता चला कि प्रेमिका के स्वजन ने उसके लिए रिश्ता लड़का देखना शुरू कर दिया है। जिस पर प्रेमिका को बाइक पर घर से लेकर भाग आया। बाइक उसने कैंट रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी कर दी थी। वह दोनों अहमदाबाद जाने की तैयारी में थे।

दोनों से स्वजनों का नंबर लेकर की बातचीत

चाइल्ड लाइन ने दोनों के स्वजन का नंबर लेकर उनसे बातचीत की। स्वजन ने बताया कि पुलिस को दोनों के गायब होने की सूचना देने के बाद उन्हें तलाश रहे थे। स्वजन ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। रेलवे चाइल्ड लाइन के समन्वयक धीरज ने बताया कि दोनाें के स्वजन और संबंधित थाने को सूचना दे दी है। स्वजन उन्हें लेने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...

बेरहमी: ब्लागर रितिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बातें, शरीर की कई हड्डियां टूटी मिलीं 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.