Move to Jagran APP

शादी के चार दिन बाद ही लुटेरी दुल्‍हन ने दिखाए ऐसे तेवर, उड़ गए ससुरालियों के होश

15 फरवरी को हुई थी शादी। ससुरालियों को अचेत कर लाखो रुपये की लूट कर हुई फरार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 01:20 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 01:20 PM (IST)
शादी के चार दिन बाद ही लुटेरी दुल्‍हन ने दिखाए ऐसे तेवर, उड़ गए ससुरालियों के होश
शादी के चार दिन बाद ही लुटेरी दुल्‍हन ने दिखाए ऐसे तेवर, उड़ गए ससुरालियों के होश

आगरा, जेएनएन। फीरोजाबाद में एक और लुटेरी दुल्‍हन ने ससुरालियों के होश उड़ा दिए। शादी के चार दिन बाद ही आधा दर्जन ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गई। सुबह सकती दूधवाला पहुंचा तो घर में अंदर का नजारा देख दंग रह गया। फिलहाल सभी अस्‍पताल में भर्ती हैं। पुलिस सभी के होश में आने का इंतजार कर रही है।  

loksabha election banner

मामले के अनुसार फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव आरोंज का है। श्रीकृष्ण का बेटा धर्मेंद्र दिल्ली में हलवाई का काम करता है। धर्मेन्द्र की शादी 15 फरवरी को एटा निवासी युवती से हुई थी। शादी की रस्म के बाद सोमवार को नवविवाहिता के मौसा और मौसी उसको लेने के लिए घर आए थे। रात में उन लोगों ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर श्रीकृष्ण, सास मुन्नी देवी, बेटी नीतू, धेवती रागिनी, बड़ा बेटा अरविंद सहित परिवार के छह लोगों को अचेत कर दिया। इसके बाद घर में रखी हुई नगदी, आभूषण और अन्य सामान लेकर फरार हो गये। फिलहाल अभी पूरा पीड़ित परिवार जिला सयुंक्त चिकित्सालय अस्पताल में भर्ती है। मौके पर पहुंचे सीओ अजय कुमार चौहान व थाना पुलिस जानकारी जुटा रही है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है । पीड़ित परिवार ने अन्‍य सदस्‍यों ने बताया की थाना मटसेना के गांव विजयपुरा निवासी विजय और मुन्नी लाल ने ये शादी करवाई थी। विजय की श्रीकृष्‍ण के परिवार में रिश्‍तेदारी है। इसमें मुन्नीलाल बिचौलिया था। लोगो ने बतया की घटना के बाद से ये दोनों भी गांव से फरार हैं। 

बता दें कि यह जिले में पहला मामला नही है। इससे पहले भी कुछ महीनों के अंतराल पर अनेकों मामले इस तरह के सामने आये हैं। लगातार हो रहीं वारदातों काे देखते जिले में किसी गिरोह के सक्रिय होने के कयास लगाए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.