Move to Jagran APP

बसपा नेता से कार लूटने वालों की अलवर में पुलिस की मुठभेड़

-सिकंदरा फैक्ट्री एरिया मेंकार लूटने के बाद राजस्थान में भी की थी घटना -अलवर पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग के तीन बदमाशों को दबोचा दो फरार

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 06:25 AM (IST)
बसपा नेता से कार लूटने वालों की अलवर में पुलिस की मुठभेड़
बसपा नेता से कार लूटने वालों की अलवर में पुलिस की मुठभेड़

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा के फैक्ट्री एरिया में मंगलवार को बसपा नेता से कार लूटकर राजस्थान सीमा में भागे बदमाशों ने वहां भी कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। अलवर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को दबोच लिया। जबकि उनके दो साथी भाग निकले।

prime article banner

ताजगंज के शमसाबाद मार्ग स्थित रश्मि विहार कॉलोनी निवासी बसपा नेता राजीव चक को मंगलवार की दोपहर कार सवारों ने फैक्ट्री एरिया में घेर लिया था। तमंचे के बल पर उनकी कार लूटकर ले गए थे। बदमाश पुलिस को चकमा देकर जयपुर हाईवे पर भाग निकले। बताते हैं उन्होंने रास्ते में कई राहगीरों से लूटपाट की थी। इस पर राजस्थान पुलिस सतर्क हो गई। उसने जयपुर हाईवे पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने कार को जयपुर हाईवे से अलवर की ओर मोड़ दिया। वहां मंगलवार आधी रात को माला खेड़ा क्षेत्र में पुलिस के घेराबंदी करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। अलवर पुलिस ने आधा घंटे चली मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को दबोच लिया। बुधवार सुबह सिकंदरा पुलिस को कार बरामद होने की जानकारी दी। बसपा नेता और पुलिस की टीम अलवर पहुंच गई।

जयपुर हाईवे पर फेंक दिए गाड़ी के कागज

बदमाशों को लूटी गई कार का नंबर बदलना था। इसके चलते उन्होंने कार से संबंधित सभी दस्तावेज जयपुर हाईवे पर फेंक दिए थे। कारोबारी के पर्स में रखे 15 हजार रुपये ढाबे पर खाने और दारू पार्टी में खर्च कर डाले थे।

जयपुर में कारोबारी से करनी थी बड़ी लूट

बसपा नेता से फैक्ट्री एरिया में लूटी गई कार का प्रयोग बदमाशों को जयपुर में एक वारदात में प्रयोग करना था। बताते हैं वहां के एक कारोबारी की रेकी कर चुके बदमाशों को बड़ी लूट के दौरान कार का प्रयोग करना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.