Move to Jagran APP

Agra News: बदमाशों का दुस्साहस, खाद बीज व्यापारी से 3.26 लाख की लूट, फायरिंग कर भागे लुटेरे

Agra Crime News आगरा में सरेसायं एक व्यापारी को बदमाशों ने निशाना बनाया। लूट का शिकार हुआ व्यापारी बीज भंडार की दुकान को बंद कर लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 26 Sep 2022 08:40 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:11 PM (IST)
Agra News: बदमाशों का दुस्साहस, खाद बीज व्यापारी से 3.26 लाख की लूट, फायरिंग कर भागे लुटेरे
Agra News: व्यापारी से हुई लूट के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी।

आगरा, जागरण टीम। आगरा में थाना सैंया के अंतर्गत लादूखेडा-बर्थला मार्ग पर बिजली घर के निकट तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर खाद व्यापारी को लूट लिया। पीड़ित के भाई पिंकी त्यागी ने थाना सैंया में लूट की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सर्किल फोर्स ने बदमाशों की खोजबीन करते हुए पीड़ित व्यापारी से लूट की घटना की जानकारी ली।

loksabha election banner

दुकान बंदकर घर जा रहा था व्यापारी

घटनाक्रम के अनुसार सोमवार सायं 6.40 बजे कालीचरन त्यागी रोजाना की तरह लादूखेड़ा चौराहे स्थित अपनी दुकान त्यागी खाद बीज भंडार को बंद करके गांव लच्छीपुरा जा रहे थे। तभी रास्ते में लादूखेड़ा-बर्थला मार्ग पर बिजली घर के निकट हीरो होंडा बाइक पर पहले से घात लगाए बैठे तीन अज्ञात बदमाशों ने बाइक से जा रहे कालीचरन त्यागी को रोक लिया। उनके पास से उनकी दुकान की बिक्री के बैग में रखे 3 लाख 26 हजार रुपये लूट लिए। जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर दी।

तमंचा दिखाकर लोगों को दौड़ाया

पीछे बाइक से आ रहे विनेश व पप्पू को तमंचा दिखा कर दौड़ा दिया बैग छीनकर लादुखेड़ा की तरफ भाग गए। विनेश ने लादुखेड़ा लोगों को फोन कर दिया उन्होंने रोड पर बाइक, सीढ़ी, पत्थर डाल दिए। लच्छीपुरा से लादूखेडा आ रहे बदमाशों को जब रोड पर ग्रामीण व अवरोधक दिखाई दिए तो एक बदमाश बाइक से उतरकर खेतों में भाग गया। वहीं बाकि दो बदमाश ग्रामीणों पर फायरिंग करते हुए अमरूपुरा की ओर से राजस्थान की तरफ भाग गए।

पुलिस को दी लूट की जानकारी

कालीचरन त्यागी ने अपने भाई पिंकी त्यागी को फोन किया तो वे अपने गांव लच्छीपुरा से दर्जनों ग्रामीणों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सीओ खेरागढ़ महेश कुमार व इंस्पेक्टर सैंया योगेंद्र पाल सिंह ने पीड़ित व्यापारी कालीचरन त्यागी से लूट की जानकरी ली।

बदमाशों की खोजबीन करने के लिए ग्राम अमरूपुरा होते हुए राजस्थान बार्डर तक गए। रात 8.20 पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.