Move to Jagran APP

सपना चौधरी का डांस ताजनगरी के लिए बना सपना, शाम को होने वाला आयोजन हुआ रद्द

सुरक्षा कारणों के चलते जिला प्रशासन ने नहीं दी आयोजक कंपनी को कार्यक्रम की अनुमति। लखनऊ की तरह आगरा में भी हो सकता है अब हंगामा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 01:28 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 01:28 PM (IST)
सपना चौधरी का डांस ताजनगरी के लिए बना सपना, शाम को होने वाला आयोजन हुआ रद्द
सपना चौधरी का डांस ताजनगरी के लिए बना सपना, शाम को होने वाला आयोजन हुआ रद्द

आगरा [जेएनएन]: हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी के डांस का इंतजार कर रही ताजनगरी का सपना टूट गया। सोमवार शाम को आगरा कॉलेज ग्राउंड में होने वाला आयोजन रद्द कर दिया गया है। सुरक्षा कारणों के चलते जिला प्रशासन ने आयोजक कंपनी को शो करने की अनुमति नहीं दी। सपना चौधरी के प्रति लोगों की दीवानगी देखते हुए आयोजक कंपनी ने जिला प्रशासन से पुलिस बल की मांग की थी, जिसके बदले में प्रशासन ने भुगतान का बिल बनाकर कंपनी को भेज दिया। इधर शहर में कुछ संस्थाएं सपना चौधरी के कार्यक्रम का विरोध भी कर रही थीं। आयोजन के चलते शहर की फिजा खराब न हो, इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी।

loksabha election banner

इधर सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए शहर के लोग बेताब हो रहे थे। कई लोगों ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। लोग सोमवार सुबह तक कार्यक्रम के पास का प्रबंध करने में जुटे हुए थे।

हो सकता है शाम को हंगामा

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के प्रति दीवानगी देशभर में फैली हुई है। बात उनके गानों की हो या फिर स्टेज शो की, दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशसंक हजारों रुपये कुर्बान करने तक को तैयार रहते हैं। यही दीवानगी आगरा के बाशिंदों में भी थी। अब जब आयोजन रद्द होने की सूचना मिल रही है तो हंगामा होने की संभावना भी देखी जा रही है। आज शाम को आगरा कॉलेज ग्राउंड में जब लोग अपनी पसंदीदा कलाकार का शो देखने पहुंचेंगे तो कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी उन्हें मिलेगी। लखनऊ की तरह यहां भी हंगामा होने की संभावना देखी जा रही है।

तेजी से वायरल हुई सूचना

सपना चौधरी के कार्यक्रम का आगरा में इस कद्र उत्साह था कि आयोजन रद्द होने की सूचना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जैसे ही मीडिया सूत्रों के माध्यम से खबर आई, तो लोगों ने एक दूसरे को फोन कर आयोजन के संदर्भ में पूछताछ करनी शुरू कर दी।

 लखनऊ में रद्द हुआ था कार्यक्रम

नवरात्र के मौके पर लखनऊ में सपना चौधरी का लाइव शो होना था लेकिन यहां आयोजकों के साथ विवाद होने के कारण सपना चौधरी नहीं पहुंचीं। सपना के न पहुंचने से भीड़ ने जमकर हंगामा बरपा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.