Move to Jagran APP

एटा में वकीलों का फूटा गुस्‍सा, जलकल कार्यालय पर बोल दिया धावा, ये रही वजह Agra News

चैैंबर तोड़े जाने पर वकील थे आक्रोशित। पालिका की गाड़ियों में तोड़फोड़ हड़ताल।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 02:57 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 02:57 PM (IST)
एटा में वकीलों का फूटा गुस्‍सा, जलकल कार्यालय पर बोल दिया धावा, ये रही वजह Agra News
एटा में वकीलों का फूटा गुस्‍सा, जलकल कार्यालय पर बोल दिया धावा, ये रही वजह Agra News

आगरा, जेएनएन। कालेे कोट का गुस्‍सा एटा में जमकर फूटा। चैंबर तोड़े जाने से आक्रोशित वकीलों ने जलकल कार्यालय पर धावा बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं इसके बाद वकीलों ने इंसाफ की मांग करते हुए हड़ताल कर दी।

prime article banner

मामला एटा में कचहरी स्थित पालिका के जलकल कार्यालय के पास का है। यहां वकीलों के तीन चैंबरों को प्रशासन ने रविवार रात ध्वस्त करा दिया था। सुबह के समय जब वकीलों को खबर लगी तो उनमें आक्रोश पनप गया। आरोप है कि कई वकीलों ने जलकल कार्यालय पर धावा बोल दिया। वहां खड़े सफाई व अन्य वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद बार में बैठक कर उन्होंने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया। उनका कहना है कि चैम्बर को गलत ढंग से तोड़ा गया है। इसमें दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। प्रशासन का कहना है कि जलकल कार्यालय के सामने हाइड्रेंट पॉइंट पर अतिक्रमण कर लिया गया था। आपात स्थिति में पानी भरने की जगह नहीं बची थी। साथ ही नाले पर अतिक्रमण होने की वजह से सफाई कार्य में व्यवधान हो रहा था। जिसके चलते तीन चेंबर को हटवाया गया है। पूर्व में उन्हें नोटिस भी दिया गया था। उधर पालिका के वाहन प्रभारी सोवरन सिंह ने राकेश बघेल एडवोकेट सहित अज्ञात लोगों के विरुद्ध तोड़फोड़ की तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.