Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan: 'बंटी' ने नहीं की ताजमहल को बेचने की कोशिश, जानें- अभिषेक बच्चन ने क्यों दी सफाई...

Abhishek Bachchan होटल की विंडो से नजर आते ताजमहल की फोटो इंस्टाग्राम पर की पोस्ट। फिल्म दसवीं की शूटिंग को आगरा में एक माह से अधिक समय तक रहे। सर्किट हाउस में शूटिंग पर लगी रोक के बाद यूनिट के साथ वापस लौटे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 03:43 PM (IST)
Abhishek Bachchan: 'बंटी' ने नहीं की ताजमहल को बेचने की कोशिश, जानें- अभिषेक बच्चन ने क्यों दी सफाई...
अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बिताया आगरा में एक माह।

आगरा, जागरण संवाददाता। फिल्म 'बंटी और बबली' में 'बंटी' बन दुनिया के सात अजूबों में शुमार ताजमहल को बेचने वाले अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर होटल की विंडो से ली गई ताजमहल की फोटो पोस्ट की है। फिल्म में ताजमहल को बेचने का मलाल उन्हें शायद आज भी है। इसलिए उन्होंने लिखा कि 'बंटी' ने ताजमहल को नहीं बेचा और न बेचने की कोशिश की।

loksabha election banner

अभिषेक बच्चन एक माह से अधिक समय तक फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग को आगरा में थे। सेंट्रल जेल समेत शहर की विभिन्न लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग चली। बुधवार को आगरा में शूटिंग का शेड्यूल पूरा होने के बाद अभिषेक बच्चन गुरुवार सुबह आगरा से चले गए। उन्होंने होटल 'गेटवे' की विंडो से ली गई ताजमहल की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि प्रतिदिन सुबह उठने के बाद इससे बेहतर दृश्य नहीं हो सकता है। बहुत खूबसूरत होने के लिए शुक्रिया आगरा...।

फोटो में रायल गेट के साथ पूरा ताजमहल और ताजगंज के मकान नजर आ रहे हैं। अभिषेक की पोस्ट को 85 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट को पर्यटन कारोबारी इंटरनेट मीडिया में शेयर कर रहे हैं। टूरिज्म गिल्ड आफ आगरा के उपाध्यक्ष राजीव सक्सेना ने बताया कि सेलिब्रिटी की पोस्ट से ताजमहल का प्रचार-प्रसार होता है।

सर्किट हाउस में रोकी थी प्रशासन ने शूटिंग

फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग बिना अनुमति के सर्किट हाउस में बुधवार को की जा रही थी। जिला प्रशासन ने इसे रुकवा दिया था। शूटिंग रुकने के बाद गुरुवार सुबह ही अभिषेक बच्चन लखनऊ के लिए रवाना हो गए थे। सर्किट हाउस में जो शूटिंग नहीं हो सकी थी, वो अब लखनऊ में होगी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.