Move to Jagran APP

JTO हत्‍याकांड का पर्दाफाश, घर के अंदर ही दिया गया था घटना को अंजाम, ये है हकीकत Agra News

शाहगंज की पंचशील कॉलोनी में 4 जनवरी की रात को बीएसएनएल के जेटीओ की हत्या करके शव को 100 फुटा रोड पर फेंका गया था।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 04:48 PM (IST)
JTO हत्‍याकांड का पर्दाफाश, घर के अंदर ही दिया गया था घटना को अंजाम, ये है हकीकत Agra News
JTO हत्‍याकांड का पर्दाफाश, घर के अंदर ही दिया गया था घटना को अंजाम, ये है हकीकत Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के जेटीओ वीरेंद्र कुमार की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए उनकी पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जेटीओ की हत्या उनकी पत्नी के फ़ेसबुक फ्रेंड कपिल ने की थी। वह दिल्ली नगर निगम में जूनियर इंजीनियर है।

loksabha election banner

शाहगंज की पंचशील कॉलोनी में 4 जनवरी की रात को बीएसएनएल के जेटीओ की हत्या करके शव को 100 फुटा रोड पर फेंका गया था। आरोपित कपिल ने पूछताछ में बताया कि वह भी पंचशील कॉलोनी में रहने वाला है। दो साल पहले उसकी फ़ेसबुक पर जेटीओ की पत्नी से दोस्ती हुई थी। वह उसकी पत्नी को अपनाने के लिए जेटीओ को रास्ते से हटाना चाहता था। इसलिए साजिश के तहत 4 जनवरी की रात 11:30 बजे वह दिल्ली से दोस्त मनीष कुमार के साथ कार से जेटीओ के घर आया। पत्नी ने दरवाज़ा पहले से खोल रखा था। कमरे में सोते जेटीओ की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को कार से ले जाकर सड़क पर फेंक दिया। पत्नी ने साजिश के तहत रात एक बजे देवर को फोन करके सूचना दी पति के घर से जाने की। आरोपित कपिल दिल्ली नगर निगम में सिविल इंजीनियर है। वहां साकेत में रहता है। जबकि मनीष बीटेक करने के बाद कपिल के पास रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.