Move to Jagran APP

पुलिस अफसरों ने जैतपुर पहुंच जाना व्यापारियों का दर्द, दिया कार्रवाई का भरोसा

सीसीटीवी कैमरे में कैद दो बदमाशों की पहचान कराई जा रही एसपी प्रोटोकाल बोले जल्द स्कैच तैयार कर किया जाएगा सार्वजनिक

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 06:00 AM (IST)
पुलिस अफसरों ने जैतपुर पहुंच जाना व्यापारियों का दर्द, दिया कार्रवाई का भरोसा
पुलिस अफसरों ने जैतपुर पहुंच जाना व्यापारियों का दर्द, दिया कार्रवाई का भरोसा

जेएनएन, आगरा। बाह के जैतपुर में सराफा व्यवसायी मोनू वर्मा से लाखों के जेवरात से भरा थैला लूटने की नाकाम कोशिश करने के मामले में मंगलवार को एसपी प्रोटोकाल एमपी सिंह और सीओ बाह जगमोहन बटोला जैतपुर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित व्यवसायी से मुलाकात कर जानकारी हासिल की।

loksabha election banner

एसपी प्रोटोकाल एमपी वर्मा ने बताया कि दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद दो बदमाशों की पहचान कराई जा रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही बदमाशों का स्कैच तैयार सार्वजनिक किया जाएगा। वहीं पुलिस अधिकारियों के पहुंचते ही अन्य व्यापारी भी पहुंच गए। उन्होंने अपनी सुरक्षा मांगी। कहा कि क्षेत्र में आए दिन घटनाएं हो रही हैं। पुलिस मौके पर मौजूद नहीं रहती। बाद में लकीर पीटी जाती है। उन्होंने क्षेत्र में 24 घंटे पुलिस तैनाती की मांग की। एसपी ने भरोसा दिया कि वारदात में शामिल बदमाश जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। बाइक मालिक की डिटेल निकलवा रही पुलिस

फरैरा-बटेश्वर मार्ग पर मुकुंदीपुरा निवासी किसान अशोक कुमार की जेब से 50 हजार रुपये उड़ाने वाले के मामले में बाह पुलिस मंगलवार को आरटीओ पहुंची। वहां से पुलिस बरामद बाइक के मालिक का नाम पता लगा रही है। इंस्पेक्टर बाह वीआर दीक्षित का कहना है कि बदमाशों की बाइक पर नंबर साफ नहीं है। इसलिए आरटीओ से उसके मालिक की डिटेल पता लगाई जा रही है। यह भी हो सकता है कि बदमाश इस बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर आए हों। उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.