आगरा, जागरण संवाददाता। पुलिया निर्माण कार्य के चलते सेंट जोंस चौराहा से लोहामंडी रोड सोमवार से बंद रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए डायर्वजन प्लान बनाया है। सोमवार से पांच जुलाई तक यह डायवर्जन लागू रहेगा।

नगर निगम द्वारा लोहामंडी मार्ग पर शहजादे लाल, अनिल कुमार जैन के सामने शाही मस्जिद के पास नाली और पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है। यह कार्य 21 जुलाई से लेकर पांच जुलाई तक चलने की उम्मीद है। इसलिए इस रूट पर ट्रैफिक का आवागमन नहीं हो सकेगा। इसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इस रोड का ट्रैफिक डायवर्ट किया है। डायवर्जन प्लान के अनुसार, लोगों को कई किमी का चक्कर लगाकर गंतव्य को जाना पड़ेगा। कई स्थानों पर जाम की स्थिति भी बन सकती है। इसको देखते हुए डायवर्जन के रूट पर कई स्थानों पर पुलिस फोर्स की ड्यूटी लगाई गई है। रविवार को सेंट जोंस और लोहामंडी रोड पर पुलिया निर्माण कार्य की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि सोमवार से पांच जुलाई तक सेंट जोंस से लोहामंडी चौराहा तक के रूट का डायवर्टन इस प्रकार रहेगा।

- सेंट जोंस से लोहामंडी चौराहा की तरफ जाने वाले सभी वाहन हरीपर्वत चौराहा होकर दिल्ली गेट से मदिया कटरा होकर लोहामंडी चौराहा तक जाएंगे।

- लोहामंडी से सेंट जोंस की तरफ आने वाले सभी प्रकार के वाहन मदिया कटरा से दिल्ली गेट होते हुए हरीपर्वत चौराहा से एमजी रोड होकर गंतव्य को जा सकेंगे।

 

Edited By: Prateek Gupta