Move to Jagran APP

Mainpuri News: एसओसी अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, जांच में नया मोड़, महिला ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

intimate video goes viral शनिवार को वायरल हुए वीडियो में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे एसओसी महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप नशीला खाना खिलाकर आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें ली गई हैं एसओसी ने महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2022 07:07 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jun 2022 07:07 PM (IST)
Mainpuri News: एसओसी अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, जांच में नया मोड़, महिला ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप
Mainpuri News: इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आगरा, जागरण टीम। मैनपुरी जनपद में शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ अश्लील वीडियो जिले में तैनात एसओसी (बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी) का है। वीडियो में दिखाई दे रही महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी है। इस मामले में जहां महिला ने एसओसी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वहीं एसओसी ने महिला और उसके पति के खिलाफ ब्लैकमेल करने की तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुट गई है।

prime article banner

चकबंदी विभाग के अधिकारी वीडियो

शनिवार काे इंटरनेट मीडिया पर एक अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति को चकबंदी विभाग का अधिकारी बताया गया था। पहचान करने पर पता चला कि वीडियो में दिखाई दे रहा पुरुष एसओसी लालता प्रसाद अहिरवार है। उनके साथ दिखाई दे रही महिला चकबंदी विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी है।

महिला का आरोप है कि एसओसी ने धमका कर और बरगलाकर उसके साथ लंबे अरसे तक यौन उत्पीड़न किया है। विरोध करने पर उसे परिवार सहित जान से मारने धमकी दी जा रही है। हालांकि महिला द्वारा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं वीडियाे वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की तलाश शुरू कर दी है। ताकि उससे तहरीर लेकर कार्रवाई की जा सके।

ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

दूसरी ओर पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। रविवार को एसओसी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए महिला और उसके पति पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। एसओसी द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने साजिश के तहत उन्हें फंसाने का प्रयास किया है।

कर्मचारी की पत्नी द्वारा उन पर सरकारी कार्यों को लेकर दबाव बनाया जाता था। उन्हें नशीला खाना खिलाकर आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें ली गई हैं। वे महिला और उसके बच्चों को आगरा ताजमहल घुमाने ले गए थे। कई बार शापिंग करा चुके हैं।

महिला ने अभी नहीं दी तहरीर

इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह ने बताया कि महिला की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर लेने के लिए महिला को तलाश किया जा रहा है। वहीं एसओसी द्वारा महिला और उसके पति के खिलाफ तहरीर दी गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.