Move to Jagran APP

आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने युवती ने मुंहबोले भाई के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

सदर की रहने वाली युवती का भाभी पर उत्पीड़न का आरोप पुलिस नही कर रही सुनवाई। मुंहबोले भाई के साथ पहुंची थी कलक्ट्रेट पुलिस ने गिरफ्तार किया। युवती और उसके मुंहबोले भाई के खिलाफ खुदकुशी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 05:42 PM (IST)
आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने युवती ने मुंहबोले भाई के साथ किया आत्मदाह का प्रयास
आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने आत्‍मदाह का प्रयास करते भाई बहन।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में एसएसपी कार्यालय के सामने गुरुवार को युवती और उसके मुंहबोले भाई ने आत्मदाह का प्रयास करके सनसनी और अफरातफरी मचा दी। अपने साथ मिट्टी का तेल लेकर आई युवती और उसके मुंहबोले भाई ने अपने ऊपर उंडेल लिया। खुद को अाग लगाने के लिए माचिस जलाते देख वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने भागकर उन्हें दबोच लिया। युवती और युवक दोनों को नाई की मंडी थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया। युवती और उसके मुंहबोले भाई के खिलाफ खुदकुशी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

loksabha election banner

घटना गुरुवार तीसरे पहर की है। सदर के इंफ्रैंट्री लाइन क्षेत्र निवासी ज्योति सक्सेना अपने मुंहबोले भाई अतुल सिरोही के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंची थीं। दोनों ने अचानक साथ लाई बोतलों में मिट्टी का तेल खुद पर उंडलने लगे। पलक झपकते ही दोनों ने खुद को आग लगाने के लिए माचिस निकाल ली। यह देखकर वहां तैनात पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। उन्होंने भागकर दोनों को दबोच लिया। उनसे माचिस छीनकर युवती को महिला पुलिसकर्मियोंं के सुपुर्द कर दिया।

आत्मदाह का प्रयास करने वाली ज्योति सक्सेना का आरोप था कि उसकी भाभी दुर्गेश नंदिनी अपने भाइयों के साथ मिलकर उसका उत्पीड़न कर रही है। वह थाने से लेकर लखनऊ तक इसकी शिकायत कर चुकी है। मगर, कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।उधर, उसकी भाभी का उत्पीड़न लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस द्वारा सुनवाई न करने और अपने लगातार उत्पीड़न से वह परेशान हो चुकी है। गुरुवार को वह अपने मुंहबोले भाई अतुल सिरोही के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। वहीं,मामले में एसपी सिटी रोहन बोत्रे ने बताया कि ज्योति सक्सेना और उसके मुंहबोले भाई अतुल सिरोही के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.