Move to Jagran APP

आगरा में युवती ने किया शादी से इन्कार तो जीजा के भाई ने ही कर दिया Instagram पर बदनाम

इंस्टाग्राम पर बनाई युवती की फर्जी आइडी चैटिंग कर रहा था वायरल। आगरा में जोन साइबर सेल की जांच में खुला मामला रिश्‍तेदारी का मामला देखकर युवती ने शिकायत वापस ली। युवक ने भी गलती मानकर मांग ली माफी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 02:43 PM (IST)
आगरा में युवती ने किया शादी से इन्कार तो जीजा के भाई ने ही कर दिया Instagram पर बदनाम
जीजा के भाई ने ही आगरा में युवती को बदनाम कर दिया।

आगरा, जागरण संवाददाता। शादी से इन्कार करने पर जीजा का भाई युवती से खफा हो गया। उसने इंस्टाग्राम पर दो फेक आइडी बना लीं। इनमें से एक आइडी युवती की थी। दोनों आइडी पर खुद चैटिंग करता था। मोबाइल से स्क्रीनशॉट लेकर युवती से रिश्ते की बात करने वाले युवक के मोबाइल पर भेज कर बदनाम करने लगा। जोन साइबर सेल की टीम ने जांच की तो मामला खुल गया। अब युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

loksabha election banner

शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती की जीजा के भाई से शादी की बात हुई थी। कई दिन तक दोनों की बातचीत होने लगी। बाद में युवती को जीजा के भाई का चाल-चलन ठीक नहीं लगा। इस पर उसने रिश्ता करने से मना कर दिय। बाद में दूसरे युवक से शादी की बात शुरू हो गई। कुछ माह पहले युवती को पता चला कि जिस युवक से उसे रिश्ते की बात चल रही है, उसके मोबाइल पर इंस्टाग्राम पर बनी उसके नाम की आईडी से चैटिंग के स्क्रीनशॉट भेजे गए हैं। इसमें युवती की आइडी से एक युवक से चैटिंग की गई थी। इसका पता चलने पर युवती तनाव में आ गई। उसने एडीजी कार्यालय में शिकायत की। जोन साइबर सेल ने जांच की तो पता चला कि इंस्टाग्राम पर एक युवक और युवती के नाम से फर्जी आइडी बनाई गई थी। इसके बाद आपस में चैटिंग करके युवती का रिश्ता तोड़ने के लिए युवक के पास भेजे गए थे। पुलिस की जांच में पता चला कि आइडी युवती के जीजा के भाई ने बनाई थी। वह युवती के उससे रिश्ता तोड़ने वाले से नाराज था। उसे बदनाम करने के लिए इंस्टाग्राम फर्जी आईडी बना दी। आपस में चैटिंग करते हैं यह दिखाना चाहता था कि युवती धोखा दे रही है। जीजा का भाई निकलने पर युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली। वहीं युवक ने भी माफी मांग ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.