Move to Jagran APP

19 शिकायतें आई, 13 का किया गया निस्तारण

बरहन थाने में पहुंचे आइजी नवीन अरोरा फरियादियों की समस्याएं सुनीं गायत्री शक्तिपीठ के भी किए दर्शन

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 06:20 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 06:20 AM (IST)
19 शिकायतें आई, 13 का किया गया निस्तारण
19 शिकायतें आई, 13 का किया गया निस्तारण

जागरण टीम, आगरा। देहात अंचल में शनिवार को थाना दिवस में कुल 19 शिकायतें आई। इनमें से 13 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। बरहन में आइजी रेंज नवीन अरोरा ने फरियादियों को सुना और थाने का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

बरहन: आइजी के समक्ष कुल चार शिकायतें आई इनमें से तीन का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। उसके बाद आइजी ने थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने नवनिर्मित भवन, दस्तावेज, हवालात, मैस का निरीक्षण किया। वहीं संबधित अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए। महिला डेस्क रजिस्टर देखा और चौकीदारों से बात की। थानाध्यक्ष बहादुर सिंह को थाना परिसर के पीछे साफ -सफाई के लिए कहा। क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता को स्वास्थ्य, पीडब्ल्यूडी, पंचायत के अधिकारियों को भी समय-समय पर थाना दिवस में बुलाने के लिए निर्देश दिए।

फतेहाबाद: एसडीएम जेपी पांडे की अध्यक्षता में कुल छह शिकायतें पहुंची। इनमें से पांच का निस्तारण कर दिया गया। तहसीलदार सीमा भारती, इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार आदि रहे।

अछनेरा: थाना दिवस में नौ फरियादी पहुंचे। इनमें से पांच का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। अन्य चार के समाधान के लिए पुलिस को निर्देश दिए। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता, एसडीएम विनोद जोशी, इंस्पेक्टर अछनेरा राजकमल बालियान मौजूद रहे। आइजी ने किए गायत्री शक्ति पीठ के दर्शन

जागरण टीम, आगरा। थाना बरहन का निरीक्षण करने के बाद आइजी रेंज आगरा नवीन अरोरा ने आवलखेड़ा स्थित पंडित आचार्य पंडित श्रीराम शर्मा की जन्मस्थली पहुंचे। वहां उन्होंने गायत्री शक्तिपीठ के दर्शन किए। मंदिर के व्यवस्थापक घनश्याम देवागन ने गायत्री शक्तिपीठ के बारे में जानकारी दी। पिनाहट सुरक्षा को लेकर बैठक कल

जागरण टीम, आगरा। पिनाहट थाना परिसर में सोमवार को कस्बा सुरक्षा को लेकर बैठकी आयोजित की जाएगी। इसमें पुलिस कर्मियों के अलावा व्यापारी व प्रधानों भाग लेंगे। इसमें कस्बा में अधिक से अधिक सुरक्षा उपकरण लगाने पर विचार विमर्श किया जाएगा। यह जानकारी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने दी। फतेहपुर सीकरी में बिजली चोरी करते कई पकड़े

जागरण टीम, आगरा। फतेहपुर सीकरी में विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी दिनेश गोविल के निर्देशन में चेकिग अभियान चलाया गया। टीम ने कस्बे के कई इलाकों में विद्युत बकाया चोरी के चलते कटे हुए कनेक्शनों की जांच की गई। टीम ने कई लोगों को विद्युत चोरी करते पकड़ा। उपखंड अधिकारी दिनेश गोविल ने बताया कि विद्युत चोरी में पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.