Move to Jagran APP

शराब पीने से रोकने पर पत्‍नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा, फैली सनसनी Agra News

रविवार देर शाम शराब पीने पर हुआ था झगड़ा। बांक से गर्दन काटकर पति हो गया था फरार। सोमवार सुबह बच्‍चों के जागने पर हुई हत्‍या की जानकारी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 11:06 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 11:18 AM (IST)
शराब पीने से रोकने पर पत्‍नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा, फैली सनसनी Agra News
शराब पीने से रोकने पर पत्‍नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा, फैली सनसनी Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शराब पीने से रोकने पर पति ने पत्नी की नृशंसता से हत्या कर दी। आरोपित महिला का सिर भी काटकर ले गया। हत्‍या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी, दूसरी तरफ पति खुद पत्‍नी का कटा हुआ सिर लेकर सोमवार सुबह थाना हरीपर्वत पहुंच गया।

prime article banner

एत्माद्दौला के सत्ता मुहल्ला निवासी चोब सिंह की बेटी शांति की शादी 17 वर्ष पहले एत्माद्दौला के कछपुरा निवासी नरेश से हुई थी। नरेश टीवी रिपेयरिंग का काम करता था। उसके एक बेटा सात वर्षीय अंकित और तीन बेटियां हैंं। नरेश शराब पीने का आदी है। पत्नी रोकती थी तो उसे मारता था। रविवार शाम 7.30 बजे नरेश शराब पी रहा था। शांति ने रोका तो गाली गलौज करने लगा।

बर्तन फेक दिए इसके बाद शांति को बच्चों वाले कमरे से दूसरे कमरे में खींचकर ले गया। वहां बांक से गला काटकर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद सिर को लेकर फरार हो गया। जिस कमरे में शव पड़ा था उसमें ताला लगाकर चाबी पास में ही रख गया। सुबह बच्चे उठे तो उन्हें मां नही दिखी। बड़ी बेटी पायल ने भाई अंकित को दरवाजे के ऊपर से कमरे में घुसाया, तब हत्या की जानकारी हुई। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस बुलाई। पुलिस सोमवार सुबह आरोपित और महिला के गायब सिर की तलाश में जुट गई। एसपी सिटी रोहन बोत्रे, सीओ छत्ता उदयराज सिंह मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने लिए।

हत्या के बाद पानी से साफ किया फर्श

हत्या के बाद आरोपति पति ने कमरे में सुबूत मिटाने के प्रयास किये। उसने बांक पर लगा खून धोया और कमरे का फर्श भी पानी से धुलकर साफ कर दिया।

बच्चों को भी पीटता था

बेटी पायल ने बताया कि उसके पिता शराब पीकर अक्सर मां को मारते थे। रोकने पर वह बच्चों को भी पीटता था और बर्तन फेंक देता था।

ढूंढ़ रही थी पुलिस और खुद पहुंचा थानेे

एत्‍माद्दौला क्षेत्र में सुबह नृशंस हत्‍या की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस सक्रिय हो गई। पड़ोसियों से पूछताछ करने के बाद नरेश के हुलिए की जानकारी जुटाकर उसकी तलाश में टीमेें घूम रही थीं। इधर घटनास्‍थल से करीब छह किलोमीटर दूर थाना हरीपर्वत पर सुबह करीब 10.30 बजे पहुंच गया। उसके हाथ में पत्‍नी का सिर था। हत्‍यारोपित को देख पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। आला अधिकारी थाने पर पहुंच गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.