Move to Jagran APP

Honour Killing: पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की बेटी की हत्या, पुलिस को खुद ही दी सूचना Agra News

फीरोजाबाद के जसराना के गांव सलेमपुर खुटियाना की घटना। बेटी के थे गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:41 PM (IST)
Honour Killing: पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की बेटी की हत्या, पुलिस को खुद ही दी सूचना Agra News
Honour Killing: पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की बेटी की हत्या, पुलिस को खुद ही दी सूचना Agra News

आगरा, जेएनएन। झूठी शान की खातिर ग्रामीण ने शनिवार की रात बाद बेटी की निर्मम हत्या कर दी। फीरोजाबाद के गांव सलेमपुर खुटियाना में कमरे में सो रही बेटी को पहले करंट लगाया। इसके बाद गर्दन पर बका से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद पुलिस को घटना की जानकारी दी और घर से निकल गया। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। 

loksabha election banner

सलेमपुर खुटियाना निवासी पूजा (23) पुत्री हरवंश नाई का गांव केे ही 21 वर्षीय गजेंद्र शर्मा से कई साल से प्रेम संबंध थे। पूजा प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे। प्रेमी युगल चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिलते थे, लेकिन इसकी खबर पूरे गांव को थी। प्रेमिका की मां शीला देवी करीब एक महीने पहले मानेसर हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करने वाले अपने बेटों गौरव, सौरव और सुरजन के पास गई थीं। जबकि बड़ा बेटा योगेश गांव में ही अपने दूसरे मकान में बच्चे और पत्नी के साथ सो रहा था। 

हरबंश और पूजा दूसरे मकान में अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। हत्यारोपित हरबंश ने पुलिस को बताया कि बेटी की हरकतों से तंग आ गया था। इसलिए रात डेढ़ बजे के बाद वह उसके कमरे में गया और बेड पर सो रही पूजा के गले में करंट लगा दिया। इस कारण वह उछलकर बेड से नीचे गिर गई। इसके बाद उसने बका से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। कछ देर बाद उसने यूपी 112 नंबर पर पुलिस को हत्या करने की सूचना दी। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार, सीओ ओपी ङ्क्षसह फोर्स के साथ वारदात स्थल पर पहुंचे।

वहां खून से लथपथ युवती की लाश पड़ी थी। मामले में योगेश ने अपने पिता के खिलाफ बहन की हत्या करने का मुकदमा लिखाया है। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तार के लिए रात में ही टीमें दौड़ा दी गई थीं। रविवार सुबह उसे पटीकरा नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बका भी बरामद हो गया है।  

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.