आगरा(जागरण संवाददाता): छोटी उम्र की मोहब्बत जान लेवा बन सकती है। लड़कपन की इस उम्र में दिल टूटने का दर्द युवा बर्दाश्त नहीं कर पाते और मौत को गले लगा लेते हैं। शुक्रवार देर रात शहर के एक इलाके में एक युवा ने प्यार के चक्कर में जानलेवा कदम उठा लिया।

स्वामी बाग, दयालबाग में रहने वाले 19 वर्षीय इंटरमीडिएट के छात्र हिमांशु मल्होत्रा ने शुक्रवार देर रात कनपटी पर तमंचा रखकर खुदकुशी कर ली। गोली चलने की आवाज रात के सन्नाटे को चीरती हुई क्षेत्र में जब गूंजी तो आस पास के लोग में सनसनी फैल गई। आवाज सुनकर परिजन जब युवक के कमरे की ओर दौड़े तो खून से सनी युवक की लाश देखकर उनके होश उड़ गए। जवान बेटे के इस कदम से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मामले की पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड बुला लिये गए।

पुलिस के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया खुदकुशी का है। परिजनों से बात और मोबाइल की डिटेल के आधार पर खुदकुशी का कारण एक युवती से प्रेम प्रसंग लग रहा है। मोबाइल से मिली डिटेल के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतक ने रात एक बजकर 21 मिनट पर दोस्तों के वाट्सअप गु्रप पर मैसेज किया था। मैसेज में उसने लिखा था कि मरने जा रहा हूं और इसके बाद कनपटी के दाहिनी ओर तमंचा तान लिया और गोली चला दी। गोली चलने की आवाज से परिजनों की नींद टूटी तो वो हिमांशु के कमरे की ओर दौड़े। पुलिस को मौके से कोई सोसाइड नोट नहीं मिला है।

By Jagran