Move to Jagran APP

अवसाद में आकर मेडिकल छात्रा ने खाईं नींद की गोलियां, कारण जान मां के उड़े होश

मेडिकल कॉलेज का चेयरमैन और बेटा कर रहे थे उत्‍पीड़न। यौन संबंध नहीं तो परीक्षा में फेल की दी धमकी। मां ने दर्ज कराया मुकदमा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 01:58 PM (IST)
अवसाद में आकर मेडिकल छात्रा ने खाईं नींद की गोलियां,  कारण जान मां के उड़े होश
अवसाद में आकर मेडिकल छात्रा ने खाईं नींद की गोलियां, कारण जान मां के उड़े होश

आगरा, जागरण संवाददाता। थाना सैंया के तेहरा स्थित मेडिकल इंस्टीट्यूट में पढऩे वाली छात्रा ने कालेज के चेयरमैन एवं पुत्र पर बुरी नीयत से दबोचने और छेड़छाड़ सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अवसाद में आकर जब छात्रा ने 40 से अधिक नींद की गोलियाें को सेवन कर लिया। कॉलेज प्रशासन ने आनन फानन में उसे हाॅस्‍पीटल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची छात्रा की मां ने पहुंचकर बेटी से मामले की जानकारी ली तब जाकर मामला खुला। फिलहाल कॉलेज के चेयरमैन हरी भदौरिया, उनके बेटे योगेंद्र, डॉ उत्‍कर्ष और वार्डन प्रीति शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी अरोपित मौके से फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

prime article banner

मामले के अनुसार कानपुर की रहने वाली छात्रा आगरा में ग्वालियर रोड स्थित एसआर मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में बीएएमएस की द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। छात्रा पिछले चार दिन से डिप्रेशन में नींद की गोलियों का सेवन कर रही थी लेकिन शनिवार को उसने एक साथ कई गोलियों का सेवन कर लिया। कॉलेज प्रशासन की सूचना पर छात्रा की मां पहुंची तो उनके सामने बेटी ने सारी सचाई बताई। 

छात्रा के अनुसार कॉलेज का चेयरमैन हरी भदौरिया एवं उसका पुत्र योगेन्द्र भदौरिया उससे जबरन यौन संबंध बनाने का दवाब बनाते हैं। उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की है । कॉलेज का ही डॉक्‍टर उत्‍कर्ष और वार्डन प्रीति शर्मा भी इसमें शामिल हैं। विरोध पर उसे परीक्षा में फेल करने की धमकी दी गई और उसे हॉस्‍टल से निष्‍कासित कर दिया है। उधर कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्रा के किसी अन्‍य छात्र से संबंध हैं। कॉलेज में बिना सूचित किये वो गायब हो गई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए छात्रा को हॉस्‍टल से निष्‍कासित किया गया। जबकि छात्रा की मां का कहना है कि छात्रा उनसे पूछकर मित्र की शादी में गई थी।

छात्रा की मां ने पुलिस में तहरीर दी है। फिलहाल धारा 120बी में मारपीट, छोड़छाड़ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस नामजद आरोपिता को हिरासत में लेने पहुंची लेकिन चारों आरोपित मौके से फरार थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK