आगरा, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नामांकन से ठीक पहले दन्नाहार थाना क्षेत्र में सड़क पर मिले लावारिस हैंड ग्रेनेड को आगरा से आई बम निरोधक दस्ते की विशेष टीम ने सुरक्षा के कड़े घेरे के बीच निष्क्रिय कर दिया। इस पूरे मामले की जानकारी सेना को भी भेजकर जांच शुरू करा दी गई है। 

सोमवार को सपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नामांकन के लिए उनके साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव व अन्य वीवीआइपी भी आ रहे थे। इसी दौरान दन्नाहार थाना क्षेत्र में कपूरपुर पुलिया के पास सड़क किनारे जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रेनेड को अपने कब्जे में लिया और बम निरोधक दस्ते को सूचना दी। 

मंगलवार की सुबह आगरा पीएसी से बम निरोधक दस्ते की टीम मैनपुरी पहुंची। टीम ने कपूरपुर गांव में बंबा की पुलिया के नीचे खेतों में गहरा गड्ढा खोदकर बम को निष्क्रिय कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश 

सिंह का कहना है कि बम पूरी तरह से नष्ट करा दिया गया है। क्षेत्र में आसपास कई पूर्व फौजी भी रहते हैं। बम कहां से आया, इसके बारे में फिलहाल तो कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन मामले की सूचना आगरा के उच्चाधिकारियों के अलावा सेना को भी दी गई है। स्थानीय स्तर पर थाना पुलिस सुराग तलाश रही है।

 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप