आगरा, जागरण टीम। आगरा के एक स्कूल का शिक्षक शराब पीकर दबंगई दिखाता है। मामला फतेहपुरसीकरी विकास खंड के अंतर्गत ताजपुर नगरिया के पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। यहां ग्रामीणों ने शराब पी रहे शिक्षक की वीडियो बनाई फिर उसे वायरल कर दिया।

ग्रामीणों ने स्कूल परिषद में जमकर हंगामा भी किया। ग्रामीणों का कहना था कि विद्यालय में रोजाना शिक्षक नरेश कुमार शराब पीता है। इसके बाद विद्यालय में ही शराब की खाली बोतलें छोड़कर चले जाते है।

माध्यमिक विद्यालय में हैं 60 बच्चों का नामांकन

माध्यमिक विद्यालय में करीब 60 बच्चों का नामांकन है, जिसमें बच्चों के भविष्य से अध्यापक खिलवाड़ कर रहे है। आरोप है कि अगर कोई बच्चा या स्टाफ कोई बात कहता है तो हेड अध्यापक होने की धमकी देता है। कई ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की सुबह शिक्षक स्कूल आए तो विद्यालय शिक्षिका रेनू भारद्वाज एवं हिलेंद्र शर्मा अपने क्लास में बच्चों को पढ़ाने चले गए।

वहीं शिक्षक नरेश कुमार रसोइया घर में जाकर शराब की बोतल से कई पैक लगाकर खाली बोतल को बाहर फेंक दिया। रसोइया से अशोभनीय शब्द कहने पर रसोइया ने अपने परिजन व अन्य ग्रामीण को बताया तो ग्रामीणों ने उस शिक्षक की शराब पीते हुए और नशा में होने वीडियो बनाकर प्रसारित कर दी और सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को दी।

रसोइया से अभद्र व्यवहार पर भड़के ग्रामीण

प्रधानाध्यापक से बात कर रहे थे। इसी बीच स्कूल के शिक्षक नरेश कुमार ने महिला रसोइया एवं ग्रामीणों से अभद्र व्यवहार किया ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षकों ने ही दारू का सेवन किया है। ज्यादातर स्कूल में शिक्षक शराब पीकर आता है। ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक स्कूल में आकर आपस में गप्पे करते हैं। कभी-कभी तो शिक्षक आपस में ही झगड़ा करने लगते हैं। इससे विद्यालय का माहौल खराब होता है।

ये भी पढ़ें... Agra Fort: शाहजहां के आखिरी लम्हों की ये दास्तां, एक बुर्ज में कैद रहा था ताजमहल बनवाने वाला शहंशाह

उपजिलाधिकारी किरावली अनिल कुमार ने बताया ऐसा मामला संज्ञान में आया है इसकी जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट