Move to Jagran APP

हाईवे पर खाली प्लॉट में हो रही थी गोकशी, जानिये फिर हिंदूवादी संगठनों ने क्या किया

सिकंदरा के श्रीजी पुरम कॉलोनी की घटना, लोगों में फैला आक्रोश। ङ्क्षहदू संगठन के सदस्यों का हंगामा, तीन दिन पहले भी हुई थी गोकशी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 01:18 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 01:18 PM (IST)
हाईवे पर खाली प्लॉट में हो रही थी गोकशी, जानिये फिर हिंदूवादी संगठनों ने क्या किया
हाईवे पर खाली प्लॉट में हो रही थी गोकशी, जानिये फिर हिंदूवादी संगठनों ने क्या किया

आगरा, जागरण संवाददाता: सिकंदरा हाईवे स्थित एक कॉलोनी के खाली प्लॉट में गोकशी से रविवार सुबह सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर जुटे ङ्क्षहदू संगठनों के सदस्यों ने गोकशी करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया।

loksabha election banner

श्रीजी पुरम कॉलोनी में हाईवे पर स्थित एक खाली प्लाट में चमड़े की कतरनों का ढेर है। रविवार तड़के कॉलोनी का एक युवक शौच करने के लिए निकला तो उसे खाली प्लॉट से बाइक सवार दो लोग बोरे में कुछ लेकर जाते दिखे। शक होने पर युवक वहां पहुंचा तो गोवंश का मांस पड़ा हुआ था। तब तक बाइक सवार गोकश हाईवे से होकर भाग चुके थे। गोकशी की जानकारी होने पर कॉलोनी के लोगों में आक्रोश फैल गया। 

ङ्क्षहदू संगठनों के पदाधिकारियों समेत दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों का कहना था कि तीन दिन पहले भी इसी प्लॉट पर गोकशी हुई थी। इसकी सूचना और तहरीर पुलिस को दी गई। मगर, उसने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इससे गोकशों का दुस्साहस बढ़ गया। उन्होंने दोबारा उसी जगह पर गोकशी कर दी। ङ्क्षहदू संगठनों के सदस्यों ने गोकशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। विहिप के करन गर्ग, सोनू चौधरी, अनुज पाठक, निखिल निगम और प्रमोद शर्मा आदि अधिकारियों और पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। इंस्पेक्टर अजय कौशल ने बताया अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.