Move to Jagran APP

Murder: युवती को थी हत्या की आशंका, आगरा के अधिकारियों से मांगी थी सुरक्षा

नगला हवेली मोड़ पर 16 अक्टूबर की रात को युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस काे मृतका के करीबियों पर हत्या का शक है। राधा ने सगे संबंधियों से अपनी जान का खतरा बताते हुए अधिकारियों के यहां प्रार्थना-पत्र देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

By Nirlosh KumarEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 02:30 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 02:30 PM (IST)
Murder:  युवती को थी हत्या की आशंका, आगरा के अधिकारियों से मांगी थी सुरक्षा
पुलिस को मिले हत्याकांड में सुराग। करेगी जल्द पर्दाफाश।

आगरा, जागरण संवाददाता। दयालबाग में नगला हवेली मोड़ पर 16 अक्टूबर की रात को युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस काे मृतका के करीबियों पर हत्या का शक है। बताया जाता है कि राधा ने सगे संबंधियों से अपनी जान का खतरा बताते हुए एक साल पहले अधिकारियों के यहां प्रार्थना-पत्र देते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

loksabha election banner

दयालबाग के जयराम बाग में सहेली राधा पत्नी शिवेंद्र के साथ रहने वाली कृष्णा की शनिवार की रात को हत्या कर दी गई थी। वह संजय प्लेस स्थित माॅल से शिवेंद्र के साथ ड्यूटी करके बाइक पर घर आ रही थी। बाइक सवार हमलावरों ने उसे गोली मार दी। सहेली राधा के साथ वह बचपन से रह रही थी। अपने माता-पिता को भी उसने पास में रखा हुआ था। सहेली राधा ने पुलिस को बताया कि कृष्णा का अपने सगे संबंधियों से विवाद चल रहा था। एक साल पहले उसने सगे संबंधियों से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधिकारियों के यहां प्रार्थना-पत्र दिया था। इंस्पेक्टर भूपेंद्र बालियान ने बताया कि हत्याकांड में कुछ सुराग मिले हैं। घटना का जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.