Move to Jagran APP

Zila Panchayat Adhyaksh Agra: जिपं अध्यक्ष बनने को शुरू हुआ खेल, पूर्व विधायक ने दूसरे दल से मांगी मदद

Zila Panchayat Adhyaksh Agra इंटरनेट मीडिया पर बसपा से जुड़े किसी से वार्ता का आडियो वायरल। भाजपा के तीन दिग्गज अध्यक्ष के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं। भाजपा के 18 सदस्य जीत कर आए हैं जबकि अध्यक्ष के लिए 26 मतों की आवश्यकता है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 09:52 AM (IST)
Zila Panchayat Adhyaksh Agra: जिपं अध्यक्ष बनने को शुरू हुआ खेल, पूर्व विधायक ने दूसरे दल से मांगी मदद
जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जोड़-तोड़ तेज हो गई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जोड़-तोड़ तेज हो गई है। विभिन्न दावेदार प्रत्याशियों को अपने कब्जे में ले रहे हैं, तो उनकी खरीद-फरोख्त भी तेज हो गई है। भाजपा के कई दिग्गज भी स्वजनों के माध्यम से इस कुर्सी को कब्जाना चाहते हैं, ऐसा ही एक आडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह, किसी नेता महेश से वार्ता कर रहे हैं। आडियो में बसपा का नाम आ रहा है। पूर्व विधायक के सहयोगियों ने उक्त नेता के यहां रकम भी पहुंचा दी है, जिसे भी वापस ले जाने की कह रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा के तीन दिग्गज अध्यक्ष के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं। पूर्व विधायक डा. राजेंद्र सिंह की पुत्रवधु ने भी सदस्य पद का चुनाव जीत लिया है। भाजपा के 18 सदस्य जीत कर आए हैं, जबकि अध्यक्ष के लिए 26 मतों की आवश्यकता है। इसके लिए सभी जोड़-तोड़ कर रहे हैं, जिसमें पूर्व विधायक की प्रक्रिया सामने आ गई है। पूर्व विधायक किसी को फोन पर पुराने संबंध याद दिला रहे हैं, तो खुद को उनका चेला बता रहे हैं। इस पर सामने वाले ने आपत्ति जताई है, जिसके बाद बात आगे बढ़ी है। विधायक सहयोग मांग रहे हैं, जबकि फोन पर दूसरी तरफ वाले कह रहे हैं कि आपके लोगों ने आकर यहां अफरा तफरी कर दी है। उल्टी सीधी बात करके गए हैं। पैसे छोड़ गए हैं, जबकि ऐसी कोई बात ही नहीं है। वार्ता में जिला पंचायत सदस्य चोखे लाल का नाम भी आ रहा है, जिसको फोन पर दूसरी तरफ वाला पूर्व विधायक से घर जाने देने की कह रहा है। इससे अंदाजा लग रहा है कि वोट के लिए किसी को बंधक रखा गया है। वार्ता के अंत में सदस्य को छोड़ने, उसके तीन से चार दिन बाद वार्ता करने की बात तय हुई है। फोन पर दूसरी ओर वाले ने बसपा के कई बड़े नेताओं का नाम भी वार्ता के दौरान लिया है। कहा गया है कि उनसे वार्ता हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.