Move to Jagran APP

Force Enhancing Drugs: बीस गुना कीमत पर बेचते थे शक्तिवर्धक दवाएं, दो संचालक गिरफ्तार

Force Enhancing Drugs ठगी को खोल रखा था कॉल सेंटर पुलिस ने कराया बंद। शहर से ही खरीदकर दवाओं की करते थे ऑनलाइन सप्लाई।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 06:41 PM (IST)
Force Enhancing Drugs: बीस गुना कीमत पर बेचते थे शक्तिवर्धक दवाएं, दो संचालक गिरफ्तार
Force Enhancing Drugs: बीस गुना कीमत पर बेचते थे शक्तिवर्धक दवाएं, दो संचालक गिरफ्तार

आगरा, जागरण संवाददाता। शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर ठगी को शहर में कॉल सेंटर खोल रखा था। आठ से दस हजार रुपये के वेतन पर कर्मचारी भी काम कर रहे थे। शहर से ही आयुर्वेदिक दवाएं खरीदकर उन्हें बीस गुना कीमत पर बेचने वाले कॉल सेंटर को पुलिस ने बंद करा दिया। इसके दो संचालकों को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी में जेल भेज दिया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि सिकंदरा में कारगिल चौराहे के पास भावना मल्टीप्लेक्स बिल्डिंग में माई ऑपरेटर कॉल सेंटर है। इस कंपनी ने ऑन लाइन सेक्सवर्धक समस्याओं के निदान के लिए जाल बिछा रखा है। डिसिस केयर वर्ल्ड नाम से इनकी कंपनी है।

loksabha election banner

आगरा से आयुर्वेदिक दवाएं खरीदकर उन पर अपना लेबल लगाते हैं और उन्हें दस से बीस गुनी कीमत पर ऑन लाइन ग्राहकों को बेचा जा रहा था। पुलिस ने कॉल सेंटर पर छापा मारा। मौके से बाईंपुर, सिकंदरा निवासी वीकेश यादव और उसके पार्टनर प्रशांत शर्मा (धनौली) को गिरफ्तार किया। आरोपित ये दवाएं वे अजंता हेल्थ केयर, कैलाश मोड़, मित्तल फार्मासिस्ट्स (लोहामंडी) व जीफार्म कंपनी से खरीदा करते थे। एसएसपी ने बताया कि आरोपित कितने ग्राहकों को दवा बेच चुके थे। इसकी अभी जानकारी नहीं हो सकी है। सात युवकों को थाने से छोड़ा पुलिस ने कॉल सेंटर में छापे के दौरान संचालकों समेत नौ को पकड़ा था। इनको सिकंदरा थाने में रखा गया। सात युवकों को पुलिस ने थाने से छोड़ दिया। शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में केवल संचालकों को ही जेल भेजने की बात सामने आई। पुलिस का कहना है कि छापे में पकड़े गए सात कर्मचारी थे। वे आठ से दस हजार रुपये की नौकरी करते थे। इस ठगी से उनका लेनादेना नहीं था। इसलिए पूछताछ करने के बाद छोड़ दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.