Move to Jagran APP

एटीएम केबिन में कोई आए मदद के बहाने तो रहें सावधान, लग सकता है चूना Agra News

मदद के बहाने बदल लिया कार्ड। बैंक से कार्ड ब्लॉक कराने के बाद भी शातिरों ने कर ली ऑनलाइन शॉपिंग। पीडि़त ने साइबर सेल में की शिकायत।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 07:43 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 07:43 AM (IST)
एटीएम केबिन में कोई आए मदद के बहाने तो रहें सावधान, लग सकता है चूना Agra News
एटीएम केबिन में कोई आए मदद के बहाने तो रहें सावधान, लग सकता है चूना Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। एटीएम से रुपये निकालने में मदद करने के बहाने शातिरों ने कार्ड बदल लिया। इसके बाद शातिरों ने उनके खाते से 25 हजार रुपये पार कर लिए। पीडि़त ने बैंक से अपना एटीएम ब्लॉक करा दिया। इसके बाद भी दूसरे दिन शातिरों ने एटीएम कार्ड से शॉपिंग कर ली। मामले की शिकायत साइबर सेल में की है।

loksabha election banner

एत्माद्दौला के दुर्गा नगर निवासी चंद्रशेखर गत 28 दिसंबर को बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से रुपये निकाल रहे थे। तभी तीन युवक पहुंच गए। उन्होंने रुपये निकालने में मदद मांगकर उनका कार्ड बदल दिया। चंद्रशेखर रुपये निकालने के बाद अपने घर चले गए। इसके बाद उनके मोबाइल पर खाते से 25 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। उन्होंने बैंक के हेल्प लाइन नंबर पर कॉल करके अपना एटीएम बंद कराया। कॉल टेकर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनका एटीएम ब्लॉक कर दिया गया है। इसके बाद भी दूसरे दिन उनके खाते से 32 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। ये रुपये एमजी रोड स्थित एक शोरूम से शॉपिंग के पेमेंट के रूप में खाते से निकले हैं। चंद्रशेखर ने इसकी शिकायत बैंक और थाने में की। मगर, अभी तक कुछ नहीं हुआ। अब उन्होंने मामले की शिकायत साइबर सेल में की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.