Move to Jagran APP

हो जाएं सावधान! बैंक अधिकारी बन लूट रहे ATM, मथुरा में ग्राहक हुए ठगी का शिकार Agra News

एसबीआइ के एटीएम पर की ठगी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 06:25 PM (IST)
हो जाएं सावधान! बैंक अधिकारी बन लूट रहे ATM, मथुरा में ग्राहक हुए ठगी का शिकार Agra News
हो जाएं सावधान! बैंक अधिकारी बन लूट रहे ATM, मथुरा में ग्राहक हुए ठगी का शिकार Agra News

आगरा, जेएनएन। मथुरा के कोसकलां में पुराना जीटी रोड स्थित एसबीआइ एटीएम पर बैंक अफसर बन पहुंचे ठगों ने वहां पैसे निकालने के लिए खड़े कई ग्राहकों को ठग लिया। उन्होंने गार्ड को फटकार लगाते हुए उपभोक्ताओं से उनके कार्ड स्वैप कर लिए और उनके खाते से लाखों की रकम पार कर दी। हालांकि अभी तक मामले में कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई है।

loksabha election banner

मामला शुक्रवार का है। एटीएम पर दो ठग बैंक अधिकारी बनकर पहुंचे। जहां उन्होंने गार्ड से पूछताछ कर चेकिंग रजिस्टर मांगा और फटकार लगाई। जिसके बाद उपभोक्ताओं से शिकायत पूछते हुए एक-एक कर कुछ लोगों के कार्ड ले लिए और अपने पास कार्ड स्वैप मशीन से स्वैप कर लिए। काफी देर चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों ठग वहां से चले गए। इसके बाद लोगों को उनकी असलियत के बारे में पता चला, तो लोगों ने बैंक से संपर्क कर शिकायत की है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस गार्ड को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पूछताछ कर बाद में उसे छोड़ दिया गया। कार्यकारी थाना प्रभारी तनवीर आलम ने बताया कि इस मामले की कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई शिकायत उन्हें मिली है। एसबीआई मुख्य शाखा प्रबंधक शिखा जिंदल का कहना था कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.