आगरा, जागरण संवाददाता। कैंट रेलवे स्टेशन की तस्वीर बदल गई है। जो लोग बहुत दिनों से स्टेशन नहीं गए तो अगली बार जब वो स्टेशन जाएंगे तो स्टेशन का नजारा देख चौक जाएंगे। स्टेशन के बाहर भव्य फुव्वारा बनकर तैयार है। इसके आसपास बड़ी संख्या में रंग-बिरंगी लाइट लगाई गई हैं। इसके साथ ही यहां पर एक सेल्फ प्वाइंट भी बनाया जा रहा है, जिससे इस नजारे को लोग अपने मोबाइल में कैद कर सकें।

कैंट रेलवे स्टेशन के सरकुलेटिंग एरिया में छह माह से अधिक समय से फुव्वारा बनाने का काम चल रहा था। अब ये काम अंतिम चरण में पहुंच गया है। फुव्वारे तैयार है, उसके आसपास आकर्षक लाइट लगाई जा रही हैं। ये लाइट फुव्वारे के साथ जलेंगी-बुझेंगी। फुव्वारे के बीच में तिरंगा झंडा लग हुआ है। इसके अलावा पूरे सरकुलेटिंग एरिया में पौधे लगाए जा रहे हैं। एडीआरएम मुदित चंद्रा ने बताया कि फाउंटेन का काम लगभग पूरा हो गया है। इस माह के अंत में इसको शुरू करने की योजना है। स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को एक नया अनुभव होगा।

रात में होगा आकर्षण

फाउंटेन की लाइटिंग और नजारा रात के समय देखने लायक होगा। फाउंटेन की लाइट लोगों को आकर्षित करेंगी। ऐसे में यहां पर एक सेल्फी प्वाइंट भी बनाया जा रहा है। इस प्वाइंट से फाउंटेन, तिरंगा का व्यू भी आएगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस