Move to Jagran APP

Helping Hand: सड़क पर अस्तव्यस्त हालत में मिली महिला, अनहोनी की आशंका

खेरिया मोड़ पुल की घटना महिला आयोग की पूर्व सदस्य ने बदले महिला के कपडे़। हाथों में खरोंच के निशान पुलिस को बुला महिला का मेडिकल कराने के दिए निर्देश।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 03:01 PM (IST)
Helping Hand: सड़क पर अस्तव्यस्त हालत में मिली महिला, अनहोनी की आशंका
Helping Hand: सड़क पर अस्तव्यस्त हालत में मिली महिला, अनहोनी की आशंका

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के खेरिया मोड़ पुल के पास सोमवार को अस्तव्यस्त हालत में घूमती महिला को देख कुछ लोग उसके पीछे पड़ गए। महिला ने उन्हें चप्पल लेकर दौड़ा लिया। इसी दौरान वहां से राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रोली तिवारी गुजर रही थीं। उन्होंने महिला की हालत देख अपनी गाडी रोक लिया। महिला के अपने हाथों से कपड़े बदलने के बाद उन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया। महिला की हालत देख उसके साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

इलाके के लोगों के अनुसार खेरिया मोड़ से ईदगाह पुल के बीच तीन दिन से एक महिला (लगभग 50 साल) भटक रही है। सोमवार को वह अस्तव्यस्त कपड़ों में खेरिया मोड़ पुल के पास घूम रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान महिला के पीछे कुछ युवक लग गए । वह उसे परेशान करने लगे तो महिला ने चप्पल लेकर उन्हें दौड़ा लिया। युवकों को भगाने के बाद वह पुल के पास एक दुकान के सामने सड़क किनारे बैठ गयी। इस बीच खेरिया मोड़ पुल से ईदगाह बस स्टैंड की ओर राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रोली तिवारी गुजर रही थीं। उनकी नजर महिला पर पड़ी तो अपनी गाड़ी रोक ली।

पूर्व सदस्य ने पास की दुकान से कपड़े खरीदे। महिला के कपड़े अपने हाथों से बदलने के बाद उससे बातचीत की। महिला ने लोगों द्वारा परेशान करने की शिकायत की। इस पर पूर्व सदस्य ने अधिकारियों को फोन पर इसकी जानकारी दी। शाहगंज थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। मामला सदर थाना क्षेत्र का होने के चलते वहां की पुलिस भी आ गयी। रोली तिवारी ने बताया कि महिला के हाथों में खरोंच के निशान हैं। उसकी हालत देख अनहोनी की आशंका है, उन्होंने महिला को पुलिस को सौंप कर मामले की जांच करने की कहा है। पुलिस महिला से उसके साथ हुई घटना और स्वजनों के बारे में जानकारी करने कर रही है ।

तीन दिन में बदल गया हुलिया और हालत

इलाके के लोगों का कहना था कि महिला तीन दिन से इधर घूम रही है । पहले दिन उसके हाथों में एक बैग था । वह अच्छे कपड़े पहने हुए थी । अब उसके पास बैग नहीं दिख रहा है । उसका और कपड़ों का हुलिया भी बदल गया है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.