Move to Jagran APP

Kumar Vishwas का बड़ा बयान, हाई कोर्ट का निर्णय दिल्ली में बैठे चिंटूओं के मुंह पर तमाचा

Kumar Vishwas आगरा के इनर रिंग रोड से गुजर रहे थे कवि कुमार विश्वास। टोल प्लाजा पर कुछ देर रुकने के बाद यहां से हो गए रवाना। इसी दौरान कुछ मिनटों के लिए हुए मीडिया से रूबरू। पंजाब सरकार को लेकर भी दिया बड़ा बयान।

By Rajeev SharmaEdited By: Tanu GuptaPublished: Wed, 12 Oct 2022 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2022 02:14 PM (IST)
Kumar Vishwas का बड़ा बयान, हाई कोर्ट का निर्णय दिल्ली में बैठे चिंटूओं के मुंह पर तमाचा
इनररिंग रोड टोल प्लाजा पर प्रशंसकों के साथ कुमार विश्वास।

आगरा, जागरण संवाददाता। इनर रिंग रोड से गुजर रहे आम आदमी पार्टि के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने मीडिया में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि हाई कोर्ट का निर्णय दिल्ली में बैठे बोने और उनके चिंटूओं के मुंह पर तमाचा जैसा है। हाई कोर्ट ने एफआइआर रद कर भगवंत मान को बड़ा सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि हालाकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मेरे छोटे भाई जैसे हैं लेकिन गलत लोगों की संगति में आ कर भ्रमित हो गए हैं।

loksabha election banner

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि पंजाब के सीएम भगवंत मान को भगवान सद्बुद्धि दें। बता दें कि पंजाब सरकार ने कुमार विश्वास और तेजिंदर बग्गा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। खालिस्तान से संबंध रखने को लेकर कुमार विश्वास द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर पंजाब सरकार ने मुकद्दमा दर्ज कराया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.