Move to Jagran APP

Flights from Agra: आगरा से इंदौर और गोवा की फ्लाइट, इंतजार की घड़ियां जल्द होंगी खत्म

अगले पर्यटन सीजन से पहले आगरा से गोवा-इंदौर के लिए शुरू हो सकती है हवाई सेवा। अक्टूबर से शुरू होता है टूरिस्ट सीजन। उस समय दोनों ही जगहों के लोगों को मिलेगा इस विमान सेवा का लाभ। सर्दियों में ले सकते हैं गोवा का मजा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 07:31 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 07:31 PM (IST)
Flights from Agra: आगरा से इंदौर और गोवा की फ्लाइट, इंतजार की घड़ियां जल्द होंगी खत्म
आगरा से इंदौर और गोवा के लिए विमान सेवा की जल्द शुरुआत होगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। अगले पर्यटन सीजन से पहले गोवा के लिए ताजनगरी से हवाई सेवा शुरू हो सकती है। इसके लिए खेरिया हवाई अड्डा प्रबंधन ने विमानन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस से तालमेल बैठाना शुरू कर दिया है। विमानन कंपनी इस फ्लाइट के संबंध में पहले ही अपना प्रस्ताव दे चुकी है लेकिन तारीख की घोषणा नहीं की है। यह फ्लाइट इंदौर होकर संचालित करने की तैयारी है। वर्तमान में आगरा से पांच शहरों के लिए सीधी हवाई सेवा है।

loksabha election banner

ताजनगरी में अक्टूबर से पर्यटन सीजन की शुरुआत मानी जाती है। हर रोज हजारों की संख्या में देशी-विदेशी पर्यटक ताजमहल सहित अन्य स्मारकों के दीदार के आते हैं। यहां से बहुत से पर्यटक गोवा जाते हैं और गोवा से यहां आते हैं। मगर, हवाई मार्ग कनेक्टिविटी न होने से बहुत से पर्यटक नहीं आ पाते हैं। मगर, अगले पर्यटन सीजन से गोवा के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू हो सकती है।

खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक एए. अंसारी का कहना है कि गोवा फ्लाइट के लिए इंडिगो एयरलाइंस का प्रस्ताव मिल चुका है लेकिन कंपनी इस फ्लाइट को कब से शुरू करेगी, इसकी तारीख तय नहीं की है। हमारी ओर से प्रयास किया जा रहा है कि यह फ्लाइट पर्यटन सीजन से पहले शुरू हो जाए। जिससे कि पर्यटकों के साथ-साथ पर्यटन जगत को इसका लाभ मिल सके। कंपनी के अधिकारियों से पत्राचार किया जा रहा है। यह फ्लाइट इंदौर होकर गोवा जाएगी।

यहां के लिए सीधी हवाई सेवा

वर्तमान में आगरा से पांच शहरों के लिए सीधी हवाई सेवा है। इस समय मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, भोपाल और लखनऊ के लिए आगरा से फ्लाइट संचालित हो रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.