Move to Jagran APP

Firing in Firozabad: उपद्रवियों ने उजाड़ दिया परिवार, बड़े भाई की तरह छोटे की गई जान

Firing in Firozabad चूड़ी गोदाम पर काम करने वाले बुजुर्ग का दूसरा बेटा बना शिकार। दो साल पहले इसी तरह बड़े बेटे की हुई थी हत्या परिवार में कोहराम। मंगलवार की शाम शोर सुनकर अमित घर के बाहर निकला और उपद्रवियों की गोली ने उसका सीना चीर दिया।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 09:32 AM (IST)
Firing in Firozabad: उपद्रवियों ने उजाड़ दिया परिवार, बड़े भाई की तरह छोटे की गई जान
चूड़ी गोदाम पर काम करने वाले बुजुर्ग का दूसरा बेटा बना शिकार।

आगरा, जेएनएन। चूड़ियों के शहर में त्योहारी सीजन से पहले हुए उपद्रव ने एक परिवार को उजाड़ डाला। बूढ़े मां-बाप का आखिरी सहारा भी छीन लिया। दो साल पहले हुए उपद्रव में बड़े बेटे को गोली लगी थी और मंगलवार की रात छोटा बेटा उपद्रवियों की गोली का शिकार हो गया। परिवार की दुखभरी दास्तान सुनकर लोगों की आंखे नम हो गईं।

loksabha election banner

फीरोजाबाद के चूड़ी गोदाम पर काम करने वाले बड़ी छपैटी निवासी उमाशंकर गुप्ता के दो बेटे सुमित और अमित थे। दोनों चूड़ी गोदाम पर काम करते थे। दो साल पहले मिश्रित आबादी से आए युवकों ने बस्ती में ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। शोर सुनकर घर से बाहर निकले उमाशंकर के बेटे सुमित को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। परिवार ने किसी तरह खुद को संभाला, पिछले साल बेटी की शादी की। 

मंगलवार की रात फिर से वही हुआ। छोटा बेटा अमित पिता की तरह चूड़ी गोदाम पर काम करता था। मंगलवार की शाम शोर सुनकर अमित घर के बाहर निकला और उपद्रवियों की गोली ने उसका सीना चीर दिया। बेटे को गोली लगने की सूचना पर उमाशंकर भागते हुए ट्रामा सेंटर पहुंचे और बेटे की मौत की खबर से निढाल हो गए। रात में आइजी डीएम और एसएसपी ने अमित की मां को ढांढस बंधाया। बिखलती मां का कहना था कि वह अब किसके भरोसा जिएगी।

रात में नहीं हुआ पोस्टमार्टम

उपद्रवियों की गोली का शिकार बने अमित के शव का पाेस्टमार्टम रात को नहीं हो सका। दोपहर में पोस्टमार्टम होगा। हत्या के बाद तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.