Move to Jagran APP

Firozabad Crime: खुद को बताया दराेगा और असम की युवती को दिया शादी का झांसा, करता रहा दुष्कर्म

Firozabad Crime असोम की युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर हुई थी दोस्ती खुद को दरोगा बता कर जाल में फंसाया। 15 दिन पहले दिल्ली से लाया था घर युवती ने एसएसपी से की शिकायत।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 09:18 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 09:18 AM (IST)
Firozabad Crime: खुद को बताया दराेगा और असम की युवती को दिया शादी का झांसा, करता रहा दुष्कर्म
Firozabad Crime: फिरोजाबाद में असम की युवती से दुराचार का मामला सामने आया है।

आगरा, जागरण टीम। फिरोजाबाद में खुद को दरोगा बताकर असोम की युवती से इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और फिर दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 15 दिनों ने कस्बे में युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही युवती ने एसएसपी से शिकायत की। पुलिस ने प्राथमिकी के बाद जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जसराना के मुहल्ला जाटवान निवासी युवक मोहित चौहान की एक साल पहले असोम के जिला धुवरी निवासी युवती से शेयरचेट पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान होने पर दोनों के बीच मोबाइल पर घंटों बात होने लगी थी। आरोप है कि मोहित ने खुद को यूपी पुलिस का दरोगा बताते हुए नोएडा में तैनाती बताई। उसके बुलाने पर वह नौ जून को दिल्ली पहुंच गई।

युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। युवक उसे 15 दिन पहले अपने घर जाटवान लेकर पहुंचा। वह उसका शारीरिक एवं मानसिक शोषण कर रहा है। पीड़ित युवती ने एसएसपी आशीष तिवारी को घटना की शिकायत की। आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने, बंधक बनाने एवं मारपीट करने की प्राथमिकी लिख कर मंगलवार को युवती का डाक्टरी परीक्षण कराया। इंस्पेक्टर आजाद पाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

गहने छीनने का भी आरोप

युवती ने बताया कि वह घर से काफी गहने लेकर आई थी। आरोपित ने छीन लिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। युवती ने कहा कि वह युवक से शादी करना चाहती है। उसके साथ रहने और खाने के लिए कोई पैसा नहीं बचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.