Move to Jagran APP

बीच शहर में लगी दुकान में आग, मची भगदड़, लगा जाम Agra News

घटिया आजम खां पर कबाड़ की दुकान हुई आग में खाक। स्‍कूली छुट्टी का समय होने के चलते लगा जाम।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 05:55 PM (IST)
बीच शहर में लगी दुकान में आग, मची भगदड़, लगा जाम Agra News
बीच शहर में लगी दुकान में आग, मची भगदड़, लगा जाम Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित कबाड़ की दुकान में सोमवार को दोपहर अचानक आग लग गई। इसके बाद दुकान से लपटें उठने लगीं। पुलिस ने दोनों ओर का ट्रैफिक रोक दिया। इसके बाद जाम लग गया। करीब एक घंटे में आग बुझने के बाद यातायात सामान्य हुआ। इस दौरान स्‍कूली बच्‍चे भी जाम में फंसे रहे।  

loksabha election banner

हरीपर्वत थाना क्षेत्र के खटीकपाड़ा निवासी तोताराम की घटिया आजम खां में कबाड़ की दुकान है। सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे वह दुकान पर थे। अचानक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते दुकान से आग की लपटें उठने लगीं। दुकान में कुछ केमिकल की कट्टी भी रखी थीं। इससे आग ने और भीषण रूप ले लिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई और दमकल को भी सूचना दे दी। स्कूलों की छुट्टी का समय था। बच्चे स्कूली वाहनों से घर लौट रहे थे। रोड पर भीड़ थी। दुकान से आग की लपटें उठने के बाद रोड पर भगदड़ मच गई। आसपास के लोगों ने रोड पर दोनों ओर का ट्रैफिक रोक दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैफिक डायवर्ट किया। दमकल को भी सूचना दे दी। आग की चपेट में आकर दुकान की दीवारों में दरार आ गईं। उसके एक ओर डेयरी थी और दूसरी ओर बेल्डिंग की दुकान। दोनों दुकानदारों ने दुकान खाली कर दी। स्थानीय लोगों का कहना है करीब आधा घंटे बाद मौके पर दमकल पहुंची। तब तक वहां भगदड़ मची रही। दमकल ने करीब पंद्रह मिनट में आग को काबू में कर लिया। तब तक दो दमकल और पहुंच गईं। मगर, एक ही दमकल ने आग को पूरी तरह बुझा लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

ट्रैफिक में फंसी दमकल

आग लगने के समय एमजी रोड पर भी वाहनों की भीड़ थी। पूरे रोड पर भारी ट्रैफिक था। इसी कारण दमकल को मौके पर पहुंचने में अधिक समय लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.