Move to Jagran APP

Fire In Agra: शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग, जल गया घर का सामान, तंग गली में नहीं पहुंच सकी दमकल

Agra News भीषण गर्मी में आग की घटनाएं बढ़ रही हैं। सोमवार की सुबह एक कंप्यूटर शोरूम में आग लग गई। वहीं रेलवे लाइन के पास नई बस्ती में शार्ट सर्किट से मकान में आग लग गई। अाग की घटना में स्थानीय लोगों ने काबू पाया।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 01:10 PM (IST)
Fire In Agra: शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग, जल गया घर का सामान, तंग गली में नहीं पहुंच सकी दमकल
Agra News: घर में लगी आग से जल गया सामान

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में सोमवार को आग की घटनाओं ने खलबली मचा दी। संजय प्लेस में कंप्यूटर शोरूम में आग से लाखों का नुकसान हुआ है। वहीं सिकंदरा क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास स्थित बस्ती में सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आकर घर में रखा सामान जल गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

loksabha election banner

लोगों ने बुझाई आग

हादसा सोमवार दोपहर 12 बजे हुआ। सिकंदरा क्षेत्र की नई बस्ती में उम्मेद सिंह के घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में अचानक आग लग गई।कमरे के ऊपर पक्की छत की जगह टिनशेड पड़ा था। इसमें सामान रखा था।कमरे से लपटें उठती देखकर आसपास के लोग पहुंच गए। आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। बाल्टियों और सबमर्सिबल के पाइप से पानी डालकर लोगों ने कमरे में लगी आग बुझाई।

दमकल भी मौके पर पहुंची, लेकिन गली तंग होने के कारण दमकल के पाइप को अंदर तक पहुंचाने में समय लगा।तब तक स्थानीय लोगों ने आग बुझा ली थी। आग की चपेट में आकर कमरे में रखा सामान खाक हो चुका था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.