Move to Jagran APP

विद्युत विभाग की वसूली से तंग किसान ने की खुदकशी, स्‍वजन कर रहे हंगामा Agra News

बुधवार को विद्युत विभाग ने की थी छापा मार कार्रवाई। 50 हजार रुपए वसूल कर पांच लाख का इंतजाम करने को कह गए थे कर्मचारी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 12:06 PM (IST)
विद्युत विभाग की वसूली से तंग किसान ने की खुदकशी, स्‍वजन कर रहे हंगामा Agra News
विद्युत विभाग की वसूली से तंग किसान ने की खुदकशी, स्‍वजन कर रहे हंगामा Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। विद्युत विभाग की मनमानी वसूली के चलते एक किसान इतना अधिक तनाव में आ गया कि खुद के गमछे को फंदा बन गया पंखे से लटक गया। किसान की मौत से आक्रोशित स्‍वजनों ने शव रखकर हंगामा कर दिया है। स्‍वजनों ने विद्युत विभाग के जेई और संविदाकर्मी के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

मामले के अनुसार थाना निबोहरा, फतेहाबाद के गांव गढ़ी गोसांई निवासी कुनुआ राम (68) पुत्र गया प्रसाद की आटा चक्‍की थी। आटा चक्‍की का बिजली कनेक्‍शन उसके नाम से था लेकिन विभाग ने बिजली की केबिल नहीं डाली थी। किसान के स्‍वजनों का आरोप है कि बिजली विभाग के कर्मचारी आए दिन सुविधा शुल्‍क वसूलते रहते थे। अब बुधवार को अचानक आटा चक्‍की पर विभाग ने छापा मार दिया। कार्रवाई के तहत कुनुआ राम से 50 हजार रुपए वसूल ले गए और पांच लाख रुपए का इंतजाम करने को कह गए। विभाग की इस वसूली से किसान अत्‍याधिक तनाव में आ गया। गुरुवार तड़के चार बजे स्‍वजनों की आंख खुली तो कुनुआ राम का शव पंखे से लटका हुआ मिला। कुनुआ राम की खुदकशी से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। स्‍वजनों ने विभाग के जेई और संविदाकर्मी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस शव को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाने लगी तो स्‍वजनों ने हंगामा कर दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.