आगरा, राजीव शर्मा। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें गदंगी से परेशान एक पिता अपनी बेटी संग आत्मदाह की चेतावनी देता नजर आ रहा है। उसने घर के पास स्थित डलाबघर न हटाने पर पेट्रोल छिड़कर बेटी के साथ आत्मदाह करने का एलान किया है।

घर के सामने पड़ी गंदगी बनी वजह

ये व्यक्ति आगरा के ताजगंज स्थित बसई खुर्द का बताया जा रहा है। हरीश कुमार के नाम के इस व्यक्ति के घर के सामने कूड़े का ढेर लगा रहता है। यहां हमेशा गंदगी पसरी रहती है। इससे उनके उनके परिवार को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। कई बार नगर निगम में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इस पर बीते रविवार को उन्होंने इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया। घर के पास स्थित कूड़े के ढेर के पास बेटी के साथ खड़े हरीश कुमार के हाथ में एक हाथ में पेट्रोल भरी एक बोतल है। हरीश ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उनकी बेटी भी उनके साथ है। हरीश कुमार एक डलाबघर के सामने खडे़ हैं। वो कह रहे हैं कि ये डलाबघर नहीं हटा तो वो अपनी बेटी के साथ पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लेंगे। गंदगी और कूडे़ ने उनकी परिवार व बच्चों की जिंदगी खराब कर दी है। अगर, डलाबघर नहीं हटता है, उनके आत्मदाह करने की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो पोस्ट किए हैं।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब प्रचारित हो रहा है। उनके वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है। वहीं, बहुत से लोगों ने कमेंट कर उन्हें ऐसा कदम न उठाते के लिए कहा है। लोगों का कहना है कि समस्या समाधान के लिए नगर निगम के अधिकारियों से मिलें। किसी ने मेयर से मिलने की बात कही है तो किसी ने अपना नंबर देकर उनसे बात करने का अनुरोध भी किया है। 

Edited By: Tanu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट