आगरा, जेएनएन। ताजनगरी आगरा के एक गांव में एक पिता ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को सजा देने के मामले में मानवीयता की सारी हद पार कर दी। अपने ही घर से गेहूं चोरी करने के छोटे से आरोप पर पिता ने बेटे को अमानवीय यातना दीं। उसको रस्सी से उल्टा बांधकर उसे पीटा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस बुला ली। वहां पर पुलिस हिदायत देकर चली गयी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहां कर करीब दो मिनट तक पीटने के बाद उसने बेटे को नीचे उतारा। किसी ग्रामीण ने उसका वीडियो बना लिया। पुलिस मौके पर पहुंची। वीडियो देखने के बाद पिता को हिदायत देकर वापस आ गयी। शनिवार को सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

आगरा से करीब 70 किलोमीटर दूर जगनेर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेरहम पिता ने अपने बेटे को बड़ी क्रूरता से साथ पीटा। गुड्डू खान की क्रूरता का शिकार बेटा इसलिए हुआ क्योंकि वह घर से किलो गेहूं चुरा कर ले गया और उसे बेच दिया था। मेवली गांव के वायरल इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गुड्डू खान अपने 10 वर्ष के बेटे रमजानी को लोहे के रॉड में उल्टा लटकाकर रस्सी से पीट रहा है। आगरा में यह मामला जगनेर के मेवली गांव का है। यहां के गुड्डू खां का 10 वर्षीय बेटा रमजानी शुक्रवार को दुकान से कुछ सामान लाने को घर से गेहूं ले गया था। गुड्डू को इसकी जानकारी हो गयी। इसके बाद शाम 5.30 बजे उसने अपने कमरे के बाहर खिड़की से रस्सी बांध ली। इस रस्सी से बेटे को पैर बांधकर उल्टा लटका लिया। इसके बाद उसके मुंह पर पानी मारता रहा और रस्सी से उसकी नंगी पीठ पर कोड़े जैसी रस्सी बरसाता रहा। इस पिटाई के कारण बच्चे की चीखने व चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीणों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। 

गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

गुड्डू खान की इस बेरहमी का पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो आगरा पुलिस के पास पहुंच चुका है। जगनेर थाना पुलिस ने उपनिरीक्षक की शिकायत पर गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले पर एसएसपी आगरा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो बेरहमी से अपने बेटे को पीट रहा है। इस मामले में हमने जांच शुरू कर दी है। दोषी को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Posted By: Tanu Gupta

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस