Move to Jagran APP

KBC 13: तीन में से दो सवालों का सबसे तेज दिया जवाब, केबीसी-13 में आज रात आएगा अनुज का अगला एपिसोड

केबीसी-13 में हुआ पहले एपिसोड का प्रसारण। चार सवालों का जवाब देकर जीते आगरा के अनुज अग्रवाल पांच हजार रुपये। बता दें कि बल्केश्वर निवासी अनुज पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर हैं और एक मल्टी-नेशनल कंपनी में कार्यरत हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 02:12 PM (IST)
KBC 13: तीन में से दो सवालों का सबसे तेज दिया जवाब, केबीसी-13 में आज रात आएगा अनुज का अगला एपिसोड
आज रात आगरा के अनुज अग्रवाल केबीसी 13 में आगे का खेल खेलते हुए नजर आएंगे।

आगरा, जागरण संवाददाता। केबीसी-13 के एपिसोड में बल्केश्वर निवासी अनुज अग्रवाल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ की हाट सीट पर बैठ चुके हैं। यहां पहुंचने के लिए उन्होंने फास्टेट फिंगर फर्स्ट में तीन में से दो सवालों के जवाब सबसे तेज और पहले देकर हाट सीट तक पहुंचने का अपनी मां का सपना सच कर दिखाया। अब तक वह चार सवालों का जवाब देकर पांच हजार रुपये जीत चुके हैं। आगे के खेल का प्रसारण बुधवार रात किया जाएगा।

loksabha election banner

फास्टेट फिंगर फर्स्ट में उनसे पहला सवाल पूछा गया कि फोन के स्क्रीन पर परसेंटेज का साइन कहां नजर आता है, अनुज ने सबसे पहले इसका जवाब बताया, जो बैट्री के साथ डिस्प्ले होता है। दूसरा सवाल था कि भगवान श्रीराम ने रावण को किस तिथि पर मारा था। इसका जवाब दसवीं तिथि था। वहीं तीसरा सवाल था कि प्रेसिडेंट किसकी नियुक्ति नहीं करते, इसका जवाब था मुख्यमंत्री। अनुज पहले और तीसरे सवाल का जवाब सबसे पहले देकर हाट सीट तक पहुंचें।

पांच हजार के सवाल तक पहुंचे

अभिताभ बच्चन के साथ हाट सीट पर बैठने के बाद अनुज चार सवालों का जवाब देकर पांच हजार रुपये जीत चुके हैं। आगे का खेल वह बुधवार को खेलेंगे। बता दें कि बल्केश्वर निवासी अनुज पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर हैं और एक मल्टी-नेशनल कंपनी में कार्यरत हैं। उनकी मां उर्मिला अग्रवाल का सपना था कि अनुज एक दिन हाट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ बैठें। अनुज अपने हुनर से समय-समय पर समाज की मदद भी करते हैं। उन्होंने स्कूलिंग सेंट एंड्रूज स्कूल और इंजीनियरिंग मथुरा के हिंदुस्तान कालेज आफ साइंस एंड टेक्नोलाजी से की। अनुज अपने द्वारा बनाई गई विशेष एप के लिए चर्चित रहे थे, जो चाइनीज एप का विकल्प थीं। देशवासियों की जासूसी कर रहीं चीनी एप से छुटकारा दिलाने के लिए अनुज ने उसे तैयार किया था। अनुज राज्य के पहले व इकलौते गूगल स्टूडेंट एम्बेसडर भी रह चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.