आगरा, जागरण संवाददाता। सदर इलाके की रहने वाली एक प्राइवेट कंपनी में अधिकारी युवती की साइबर शातिरों ने शादियां कराने वाली वेबसाइट से फोटो चोरी कर ली। अन्य युवती के नाम से उसकी प्रोफाइल बना वेबसाइट पर मोबाइल नंबर के साथ डाल दी। युवती के पास लोगों के फोन पहुंचने शुरू हुए तो उसे इसका पता चला। पीड़िता की शिकायत पर साइबर सेल को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

मामला सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का है। वह एक प्राइवेट कंपनी में अधिकारी है। युवती ने दाे महीने पहले शादी कराने वाली वेबसाइट पर अपना डाटा डाला था। कुछ समय बाद उसके मोबाइल नंबर पर लोगों के फोन आने शुरू हो गए। लोग उससे दूसरे नाम से संबोधित करते हुए आपत्तिजनक बातें करने लगे। जिससे युवती को शक हुआ, उसने छानबीन की तो पता चला कि शादी कराने वाली वेबसाइट पर उसका फोटो लगा अन्य नाम से प्रोफाइल बनाई गई है। मगर, प्रोफाइल में गलत जानकारी दी गई थीं।साइबर शातिरों ने अपने मन मुताबिक जानकारी उसकी प्रोफाइल में भर दी थी।

जिसके चलते लोगों ने उसे फोन करना शुरू कर दिया। युवती ने मामले में सीओ के यहां शिकायत की। वहां से साइबर सेल को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। 

Edited By: Tanu Gupta