Move to Jagran APP

पति के Extra Marital affair को खोलने को पत्‍नी ने अपनाई ये ट्रिक, फिर सड़क पर चले लात घूंसे

Extra Marital Affair ताजगंज क्षेत्र का मामला सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो। पति के मोबाइल में चुपचाप एक्टिवेट कर था ऑटो कॉल रिकार्डर।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 03:53 PM (IST)
पति के Extra Marital affair को खोलने को पत्‍नी ने अपनाई ये ट्रिक, फिर सड़क पर चले लात घूंसे
पति के Extra Marital affair को खोलने को पत्‍नी ने अपनाई ये ट्रिक, फिर सड़क पर चले लात घूंसे

आगरा, जागरण संवाददाता। पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़़ने के बाद पत्नी ने उसकी बीच सड़क पर जमकर पिटाई लगा दी। प्रेमिका ने संबंधों का इंकार किया तो पत्नी ने साक्ष्य के रूप में पति के मोबाइल में रिकार्ड की उसकी बातचीत को सुना दिया। बीच सड़क पर करीब दस मिनट तक पूरा ड्रामा चलता रहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

loksabha election banner

मामला ताजगंज क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान पति द्वारा दिन भर किसी से मोबाइल पर बात करता देख पत्नी को उस पर शक हो गया। पति से जानकारी की तो उसने पत्नी के शक काे आधारहीन बताया। पत्नी को जमकर हड़का दिया। इस पर पत्नी ने अपने बेटे को इसके बारे में बताया। बेटे ने पिता के मोबाइल में चुपचाप ऑटो कॉल रिकार्डर एक्टिवेट कर दिया। पति और प्रेमिका की बातचीत रिकार्ड हो गयी। इसे सुनने के बाद पत्नी का शक यकीन में बदल गया।

पति ने प्रेमिका को साथ चलने के लिए कहीं पर बुलाया था। इसे सुनने के बाद पत्नी भी उसी समय पर बेटे के साथ बाइक पर पहुंच गयी। उसने पति को इनर रिंग रोड पर प्रेमिका को साथ ले जाते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। पत्नी और बेटे को सामने देख पति के होश उड़ गए। पत्नी को जमकर खरीखोटी सुनाने के बाद पत्नी ने प्रेमिका को सड़क पर ही लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस बीच वहां से गुजरती गांव की कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने प्रेमिका को पिटते देख बचाने का प्रयास किया। इस पर पत्नी ने महिलाओं को दोनों की बातचीत की रिकार्डिग सुना दी। बुजुर्ग महिलाएं और ग्रामीण चुप हो गए।

पत्नी पुलिस को बुलाने की कहने लगी तो प्रेमिका माफी मांगने लगी। भविष्य में उससे किसी तरह की बातचीत ओर संपर्क नहीं रखने का आश्वासन दिया। वहां जुटी बुजुर्ग महिलाओं ने भी पत्नी को समझाकर मामला खत्म कराया। इसके बाद मामला खत्म हो गया। पिटाई समेत पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.