Move to Jagran APP

उसने छेड़छाड़ का किया विरोध तो शोहदों ने दिखा दिया ये दुस्साह, पढ़ें क्या है पूरा मामला

घर में घुसकर किशोरी उसके परिजनों से की मारपीट। पुलिस ने नहीं लिया शिकायत पर कोई एक्शन।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 03:46 PM (IST)
उसने छेड़छाड़ का किया विरोध तो शोहदों ने दिखा दिया ये दुस्साह, पढ़ें क्या है पूरा मामला
उसने छेड़छाड़ का किया विरोध तो शोहदों ने दिखा दिया ये दुस्साह, पढ़ें क्या है पूरा मामला

आगरा, जागरण संवाददाता। अश्लील फब्ती का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा पर हमला बोल दिया। घर मे घुसकर छात्रा और उसके परिजनों को पीट दिया।

loksabha election banner

मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। 14 वर्षीय चौथी कक्षा की छात्रा को पड़ोस के रहने वाले शोहदों ने लगातार परेशान कर रखा था। रोज उसके विद्यालय जाने आने के समय रास्ते में उसे रोककर छेड़छाड़ और फब्तियां करना शोहदों ने शुरू कर दिया। सोमवार को जब छात्रा को शोहदों ने घेरा तो वहां से गुजर रहे उसके पिता ने देख लिया। उन्होंने विरोध किया तो शोहदों ने घर मे घुसकर छात्रा और उसके पिता को पीटा।

पीडि़त परिवार ने 100 नम्बर पर सूचना दी तो पुलिस ने उन्हें थाने भेज दिया।

थाने में भी पुलिस ने लापरवाही बरतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। थाने में पीडि़त परिवार से तहरीर लेकर पीडि़ता का मेडिकल करा कर इतिश्री कर ली गई। मौके पर जाने की कोशिश नहीं की गई। इसके बाद से दबंग शोहदे परिवार को धमकियां दे रहे हैं। पीडि़त परिवार ने मंगलवार दोपहर एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई। वहां से थाना पुलिस को तत्काल कार्यवाई के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.